City Post Live
NEWS 24x7

असम से अपने प्रेमी को ढूंढते-ढूंढते छपरा पहुंची प्रेमिका, घर में एंट्री नहीं मिली तो पहुंची थाने

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : प्यार, इश्क और मोहब्बत नाम तो कई हैं लेकिन मतलब एक ही है. इसके चक्कर में पड़ने वाला अक्सर बड़े चक्कर में फंस जाता है. फिर जो होता है वो उसने अपने ख्वाब में भी नहीं सोचा होगा. मामला बिहार के छपरा जिले का है. जहां असम से एक प्रेमिका अपने कथित प्रेमी पति की खोज में रविवार को उसके पैतृक गांव सेमरहिया पहुंच गई. 21 वर्षीया प्रेमिका अंजली ने बताया कि उसका परिवार और प्रेमी सेमरहिया निवासी बब्लू असम में ही काफी समय से रहता है. इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और जब प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने एक दूजे के साथ जीने मरने की कसमें खाकर 2018 में वही मंदिर में शादी कर ली.

अंजलि के अनुसार शादी के एक साल बाद तक प्रेमी बब्लू उसके साथ असम में रहा. लेकिन एक साल बाद बब्लू असम से वापस छपरा स्थित अपना घर आ गया. आने से पहले उसने अपनी पत्नी से कहा था कि परिजनों से मिलकर आने के बाद अंजली को भी वापस घर ले जाएगा. लेकिन उसके बाद वह आज तक असम नहीं गया. इसके चलते अंजली को संदेह हुआ तो उसने पता लगाना शुरू किया.  जिससे मालूम हुआ कि बब्लू के परिजन  गांव में उसकी दूसरी शादी करने वाले हैं.


इसके बाद वह आनन- फानन में अपने घर वालों को साथ लेकर पहले मढ़ौरा थाना पहुंची. और यहां थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार से सारी आपबीती सुनाई. इसके बाद प्रशिक्षु डीएसपी ने उस लड़की को महिला पुलिस अधिकारी के साथ लड़के के घर उसे रखवाने के लिए भेजा. यहां पहुंचने पर लड़के की मां ने पहले वाली शादी की बात से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए अंजली को घर मे रखने से इंकार कर दिया. जबकि प्रेमी बब्लू घर से फरार हो गया.  इसके बाद पुलिस की पहल पर गांव के मुखिया और अन्य गणमान्य लोगों ने प्रेमी बब्लू  को घर बुलाया और सारी जानकारी लेने के बाद अंजली को घर में रहने की इजाजत दी गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.