City Post Live
NEWS 24x7

गया पुलिस ने रंगदारी मांगने और गोली चलाने वाले अपराधियों को किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गया कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला गुरुद्वारा रोड में बीते दिन कल रात राजकुमार प्रसाद के घर में घुसकर अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर गोली मारी थी जिसमें राजकुमार प्रसाद के बड़े भाई विनोद कुमार के पैर में गोली लगने के बाद वो बुरी तरह से घायल हो गए थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लेफ्टी यादव के साथ पॉच अपराधियों को गिरफ्तार करके सफलता हासिल की है। इस आशय की जानकारी कोतवाली थाना में सिटी एसपी राकेश कुमार प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।

सिटी एसपी ने बताया कि राजकुमार प्रसाद, पिता स्व० शंकर प्रसाद कुमार कॉलोनी महारानी रोड में एक नया मकान बना रहे थे जिसमें 9 जून को लेफ्टी यादव अपने चार साथियों के साथ मिलकर नवनिर्मित मकान पर जाकर मजदूर के साथ मारपीट करते हुए 5 लाख की रंगदारी की मांग किया था और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी किया और बोला कि अपने मालिक से बोल देना कि जब तक रंगदारी नहीं देगा तब तक मकान नहीं बनेगा। रंगदारी नहीं मिलने पर 7 जुलाई को रात्रि में इन कुख्यात अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था।

घटना के बाद एसएसपी के द्वारा एक टीम गठित गया जिसमें थानाध्यक्ष मुफस्सिल एवं थानाध्यक्ष कोतवाली के नेतृत्व में लगातार छापामारी किया गया। इसी क्रम में सूचना मिला की मुहल्ला जनकपुर थाना मुफस्सिल में पिंटू सिंह के मकान में लेफ्टी यादव अपने गिरोह के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं और वहीं से गांजा, चरस, शराब बेचता है एवं जुआ भी खिलाता है। गुप्त सूचना पर गठित टीम द्वारा छापामारी किया गया तो वहां से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें शुभम यादव, रोहित कुमार उर्फ मोहन, जैकी कुमार, मनीष कुमार, टिंकू कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

इन अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा गोली, विभिन्न बैंकों के 39 एटीएम कार्ड, एक अमेरिकन डॉलर, 5 मोबाइल, एक स्केनर मशीन एवं रुपया की बरामदगी की गई है। गिरफ्तार अपराधी लेफ्टी के द्वारा पूछताछ में बताया गया कि टिंकू कुमार के द्वारा बोला गया था कि राजकुमार को अपने स्तर से तंग तबाह करके अगर मकान बेचवा देगा तो तीन लाख रुपया दूंगा एवं केश होने पर सभी को जमानत भी करवा देंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.