City Post Live
NEWS 24x7

हाजीपुर में गैंगरेप, तालाब के किनारे 6 लोगों ने किया नाबालिग के साथ गैंगरेप.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

हाजीपुर में गैंगरेप, तालाब के किनारे 6 लोगों ने किया नाबालिग के साथ गैंगरेप.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के हाजीपुर में एक फिर से गैंगरेप की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दे दिया है.वैशाली जिले पातेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सरस्वती पूजा में शामिल होने गयी सातवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा को अगवा कर आधा दर्जन बदमाशों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. गुरुवार को हुई इस गैंग रेप की वारदात की सूचना पीड़िता की चाची ने शुक्रवार को पातेपुर थाने में दर्ज करायी है. प्राथमिकी में एक नामजद व पांच अज्ञात को आरोपित किया गया है.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार गुरुवार को पीड़िता सरस्वती पूजा देखने जा रही थी. इसी दौरान दो बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया .उसे गांव के पोखर के समीप सुनसान जगह पर ले गये. वहां सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बदमाशों ने घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. बदमाशों के भाग निकलने के बाद पीड़िता रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी.

इस मामले में पीड़िता की चाची ने उमेश भगत व पांच अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. पातेपुर थानाध्यक्ष कृष्णदेव खटैत के अनुसार पीड़ित छात्रा की चाची के बयान पर एक नामजद व पांच अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.