City Post Live
NEWS 24x7

धनतेरस की रात बिहार में चार जगहों पर शूटआउट, चार लोगों को मारी गोली

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि कोई पर्व त्यौहार मनाना भी खतरे से खाली नहीं. धनतेरस की रात बिहार में अपराधियों ने जमकर राज्य के अलग-अलग हिस्सों में कहर बरपाया है. बेख़ौफ़ अपराधियों ने व्यवसायी और ठेकेदार समेत चार लोगों को लूट के दौरान गोली मार दी (Firing) है. पहली घटना सीवान (Siwan) की है जहां बेखौफ अपराधियों ने टाटा मोटर्स (Tata Motors) कमर्शियल के ब्रांच मैनेजर को गोली मार दी है. अपराधियों ने रोक कर लूटने का प्रयास किया और लूट में असफल होने पर गोली मार दी. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के चाप ढाला के समीप की है.

बताया जाता हैं कि टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर अमितोष कुमार और फाइनेंस कर्मी शुभम पांडेय अपना ब्रांच बंद करके एक ही बाइक से घर आ रहे थे तभी तीन अपाची सवार अपराधियों ने बाइक और बैग लूटने का प्रयास किया. इस दौरान जब लुटेरे असफल हो गए तो बाइक चला रहे ब्रांच मैनेजर को गोली मार दी जिसके बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों बाइक से गिर पड़े. ब्रांच मैनेजर के पेट में गोली लगी हैं, वहीं फाइनेंस कर्मी गिरकर घायल हो गया. दोनों का सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद सराय ओपी थाना कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोलीबारी की दूसरी घटना समस्तीपुर की है जहां लूटपाट के दौरान स्वर्ण कारोबारी को अपराधियों ने गोली मार दी. कारोबारी का जख्मी हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है. गोलीबारी की इस घटना के दौरान अपराधियों ने कैश और स्वर्ण आभूषण भी लूट लिए. घटना उस समय की है जब कारोबारी दुकान बंद कर घर लौट रहा था. वैनी ओपी के रावण चौक के निकट हुई इस घटना के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी है. लूट के दौरान हाजीपुर में बाइक एजेंसी मालिक को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर अवस्था में घायल बाइक एजेंसी मालिक को इलाज के लिए पटना भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. मामला नगर थाना के कोनहारा घाट के पास का है.

बेतिया में ठेकेदार को गोली मारकर बाइक लूट ली गई. इस लूट और shootout की घटना को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया. जख्मी ठेकेदार साहेब राय उर्फ मुन्ना राय को इलाज के लिए रेफर किया गया है. उनके दोनों हाथों में गोली लगी है. गोलीबारी की ये घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पकड़िया मठ के पास की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी है.दिवाली से दो दिन पूर्व dhanteras को जिस तरह से अपराधियों ने दिवाली मनाई है लोग दहशत में हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.