City Post Live
NEWS 24x7

पटना में डॉक्टर ने महिला के साथ किया अश्लील हरकत, पति की मौत के बाद पप्पू यादव दिलवाएंगे न्याय

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सहित पूरे देश में कोरोना कहर बरपा रहा है । इस इस कोरोना के कहर के बीच बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल भी सामने आ रहा है । अस्पताल चाहे सरकारी हो या प्राइवेट सभी के स्थिति बुरी है । ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां मधुबनी की रहनी वाली एक महिला के साथ हुआ है जो अस्पतालों के कुव्यवस्था के कारण इनकी पति की जान चली गई । यहां तक कि इस महिला का आरोप है कि अस्पतालों में उनके साथ छेड़छाड़ भी हुई है।

पटना के राजेश्वर हॉस्पिटल में जार-जार रो रही महिला जिनका नाम रुचि रौशन है उनका कहना है कि पति को कोरोना ने नहीं बल्कि सिस्टम ने मारा है । मधुबनी की रहने वाले रौशन चंद्र दास अपनी पत्नी के साथ होली मनाने अपने रिश्तेदार के पास भागलपुर गए हुए थे । उसी दौरान उनके पति कोरोना के शिकार हो गए । और उनके इलाज के लिए भागलपुर के ग्लोकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया । जहाँ रोज़ वो सिस्टम से संघर्ष करते रहे । यहाँ तक कि रुचि रौशन के अनुसार हॉस्पिटल कर्मियों के द्वारा कई बार उनके साथ छेड़छाड़ भी हुई।

जब रौशन चंद्र के हालात और बिगड़ने लगी तो उनकी पत्नी उनको लेकर पटना स्थित राजेश्वर अस्पताल लेकर आई । जहां सिस्टम से जंग लड़ते लड़ते उनकी जान चली गई । उनकी पत्नी का आरोप है कि राजेश्वर अस्पताल में भी उनके पति के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया । डॉक्टर से लेकर वहां के कम्पाउण्डर तक के लापरवाही से उनकी जान चली गई । उन्होंने वहां के कर्मचारियों पर भी गंभीर आरोप लगाए । महिला का कहना है कि यहां के एक डॉक्टर ने उन्हें अश्लील इशारे किए।

अब इस महिला का कष्ट देख कर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव आगे आए हैं। उन्होनें कहा कि मैं इस बहन को न्याय दिलवाउंगा चाहे सरकार मेरे उपर कितने भी केस करती रहे । पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि दस दिन बाद इस बहन की शादी की छठी सालगिरह है। इनके पति को अस्पताल ऑक्सीजन माफिया ने मार दिया।इनका सुहाग छीन लिया? भागलपुर के ग्लोकल, मायागंज और पटना के राजेश्वरी अस्पताल में इनके पति को तिल-तिल कर मार दिया।इनके साथ छेड़खानी की कोशिश हुई। मुझ पर केस करो,पर मैं तो इनके लिए लड़ूंगा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.