City Post Live
NEWS 24x7

JDU के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय को मारने का बन गया था प्लान?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज के जेडीयू के बाहुबली पप्पू पाण्डेय की हत्या की साजिश नाकाम हो गई है.बाहुबली विधायक की हत्या की साजिश हो चुकी थी.हमले की रणनीति भी बन चुकी थी लेकिन ठीक उसके पहले पुलिस को भनक इल गई. गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी अभिमन्यु तिवारी उर्फ मन्नू तिवारी (Abhimanyu Tiwari alias Munna Tiwari) को पुलिस ने विधायक की हत्या के मिशन पर निकलने से पहले ही दबोच लिया.हथियारों के जखीरे के साथ मन्नू तिवारी गिरफ्तार हो गया. इस अपराधी के ऊपर कई चर्चित हत्याकांड में घटना को अंजाम देने का आरोप है.

गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी (SP Manoj Kumar Tiwari) के मुताबिक यह कार्रवाई एसटीएफ के साथ गोपालगंज सदर एसडीपीओ,  हथुआ एसडीपीओ और अन्य पुलिस अधिकारियों की टीम के द्वारा की गई.एसपी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फुलवरिया के चमारी पट्टी गांव में कुख्यात अपराधी कर्मी अभिमन्यु तिवारी अपने गिरोह के अन्य साथियों के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है. इसी सूचना पर सदर एसडीपीओ और हथुआ एसडीपीओ के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी और एसटीएफ की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कुख्यात अपराधियों ने पुलिस के ऊपर भी फायरिंग की. हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ.

एसपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान अपराधी के पास से एक राइफल, एक देशी  कट्टा, एक देशी पिस्तौल, 7 जिंदा कारतूस और स्मैक भी बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि गोपालगंज जिले में जदयू विधायक पप्पू पांडे के रिश्तेदार शंभू मिश्रा और मुन्ना तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड का भी मुख्य साजिशकर्ता अभिमन्यु उर्फ मन्नू तिवारी ही था.

एसपी ने बताया कि इसके ऊपर गोपालगंज जिले में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है. मन्नू तिवारी ने व्यवसायियों को फोन कर रंगदारी मांगता था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार अपराधी के द्वारा जदयू विधायक के हत्या की साजिश रची जा रही थी. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है. फिलहाल  इससे पूछताछ की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.