City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में जमीन विवाद को लेकर जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किया घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गोपालगंज में जमीन विवाद को लेकर जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किया घायल

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के पिठौरी हाता गांव में जमीन विवाद में जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि जमीन विवाद को लेकर गांव के 40 वर्षीय परमात्मा चौधरी पर दुसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें वे बुरी तरह से जख्मी हो गए. जख्मी हालत में उन्हें आनन फानन में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद इलाके में तनाव है. जबकि आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार पीड़ित व्यक्ति का नाम परमात्मा चौधरी है. वह थावे के पिठौरी गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि परमात्मा चौधरी का अपने गांव की थोड़ी सी जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इसी पुराने विवाद को लेकर उनके ऊपर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया.

पूर्व विधायक व राजद जिलाध्यक्ष रेयाजुल हक राजू ने बताया कि परमात्मा चौधरी के पर उसके पटिदार के लोगों ने ही हमला किया गया है. जब वे घर वापस लौट रहे थे इसी दौरान पूर्व से घात लगाए पटिदारों ने हमला कर दिया. राजू ने एसपी से इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए अरोपियो की गिरफ़्तारी की मांग की है. 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.