City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप से दिनदहाड़े लूट, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है. अपराधियों ने शनिवार की देर शाम हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसायी मोहन साह के आभूषण दुकान से एक करोड़ से भी अधिक के जेवरात लूट लिए. लूट की इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब बाजार में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे.

तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा बाजार स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स में स्विफ्ट कार से  6 बदमाश पहुंचे. हथियार के बल पर दुकानदार को बंधक बनाकर  लूटपाट  की. लूटपाट की सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पिछले 28 अगस्त को भी अपराधियों ने इसी बाजार में स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट की थी और साढ़े तीन किलो सोने के जेवरात लूट लिए थे. लेकिन इस मामले में पुलिस ने सोने के साथ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था. पिछले 28 अगस्त को भी अपराधियों ने इसी बाजार में स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट की थी और साढ़े तीन किलो सोने के जेवरात लूट कर चलते बने थे. इस मामले में पुलिस ने सोने के साथ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था.

अब एक बार फिर तेघड़ा बाजार में ही दिनदहाड़े आभूषण दूकान में लूट की घटना से व्यवसायियों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. बताया जाता है कि बदमाशों ने दुकान में रखा लगभग एक करोड़ रुपए के सोना-चांदी के जेवरात लूट लिए. अब एक बार फिर तेघड़ा बाजार में ही दिनदहाड़े आभूषण दूकान में लूट की घटना से व्यवसायियों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. बताया जाता है कि बदमाशों ने दुकान में रखा लगभग एक करोड़ रुपए के सोना-चांदी के जेवरात लूट लिए.घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन उक्त घटना मे पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.