City Post Live
NEWS 24x7

घर से टहलने निकला था किसान, अपराधियों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : शेखपुरा जिले के घाटकोसुम्भा प्रखंड के कोरमा थाना क्षेत्र में पड़ने बाले सहरा गांव के समीप बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान को गोलियों से छलनी कर दिया। अपराधियों के द्वारा इस घटना को कोरमा थाना के सहरा और बटोरा गांव के बीच बधार में अहले सुबह अंजाम दिया है। बताया जाता है कि किसान सुबह अपने घर से रोज टहलने जाया करता था कि घात लगाए अपराधियो ने अचानक किसान को अकेला पाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी जिसमें किसान को पांच गोली लगने की बात कही जा रही है।

मृतक की पहचान बटोरा गांव निवासी सिधेश्वर महतो उर्फ सिधु महतो के रूप में कई गयी है। घटना की सूचना पाकर कोरमा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए शेखपूरा सदर अस्पताल भेज दिया है। हत्या का कारण मृतक के पुत्र ने बताया है कि उसके पिता जी गांव के अरविंद महतो को दस लाख रुपया ब्याज पर दिए थे. सिधेश्वर महतो के द्वारा उसी राशि की मांग की जा रही थी.

मृतक के पुत्र निरंजन ने कहा है कि पूर्व में भी पटना के दानापुर के समीप ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हुई थी. उसमें इसके पिता पर जान से मारने का इल्जाम लगाया गया था और तभी से इनको टारगेट किया जा रहा था और आज अरविंद महतो के द्वारा घटना को अंजाम दे दिया गया है, साथ ही मृतक के पुत्र ने कोरमा पुलिस पर अपराधियों से मिली भगत का आरोप भी लगाया है. वही जब इस सम्बंध में जब मीडिया ने कोरमा थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना किया.

शेखपुरा से धीरज कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.