City Post Live
NEWS 24x7

अपराधियों ने CSP संचालक को मारी गोली, फिर लूट ले गए रुपयों से भरा बैग.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बांका जिले से बैंक से पैसा निकालकर घर लौट रहे ग्राहक सेवा केंद्र (CSP) के संचालक पर जानलेवा हमला कर  दो लाख 80 रुपये लूटने का मामला सामने आया है.खबर के अनुसार बौन्सी थाना क्षेत्र के ऊपरी कैरी में SBI के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक 42 वर्षीय राकेश मिश्रा शाम को अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों (Criminals) ने हमला बोलकर पैसे से भरा बैग छीनने कोशिश की. पैसा छीनने का विरोध होने पर अपराधियों ने संचालक के सीने में गोली मार दी और जख्मी कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार इस बैग में 2 लाख 80 हजार रुपये थे.

गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण घरों से बाहर निकले तब तक गांव से थोड़ी दूर स्थित पूल पर राकेश लहूलुहान पड़े हुए थे. बाद में राकेश के पिता अतुल मिश्र सहित अन्य ग्रामीणों के सहयोग से बौन्सी रेफ़रल अस्पताल लाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति नाजुक देखते हुए तत्काल भागलपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल संचालक का इलाज भागलपुर में जारी है.

गौरतलब है कि करीब दो माह पूर्व भी कैरी पंचायत के  ही कोशियारी गांव के सीएसपी संचालक से भी दो लाख 20 हज़ार की लूट हुई थी. लेकिन इतने दिनों बाद भी मामले का उद्भेदन नहीं हो सका है. कोशियारी में हुई लूट के दौरान भी अपराधियों ने घात लगाकर ही घटना को अंजाम दिया था. लेकिन लूट का विरोध नहीं करते हुए अपराधियों को पैसा आसानी से दे दिया था. इसमें गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई थी. बांका SDPO दिनेशचंद्र श्रीवास्तव ने गोली लगने और संचालक को गोली लगने की पुष्टि की है.उन्होंने कहा कि   अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी  है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.