City Post Live
NEWS 24x7

हथियार के बल पर अपराधियों ने व्यवसायी के घर की डकैती, लोगों ने किया सड़क जाम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

हथियार के बल पर अपराधियों ने व्यवसायी के घर की डकैती, लोगों ने किया सड़क जाम

सिटी पोस्ट लाइव : मधुबनी के अरेर थाना के लोहा चौक स्थित व्यवसायी के यहां दिपावली की रात करीब पांच लाख रुपए की लूट घटना सामने आई है. जिसके बाद आक्रोशित व्यवसाइयों ने आगजनी और बाजार बंद कर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया. इस दौरान सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोगों के कारण लोगों को घंटों जाम का भी सामना करना पड़ा. जानकारी अनुसार दिपावली की रात करीब ग्यारह बजे करीब दर्जन भर अपराधी ने हथियार के बल पर घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि जब हार्डवेयर और बर्तन दुकानदार रुपक कुमार अपने आवास पर थे तभी कुछ लोग किसी तरह अंदर घुस आये. पहले रुपक कुमार को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया. फिर घर के बाकि सदस्यों को भी हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि उस समय चौक पर पांच सिपाही और तीन चौकीदार मौजूद थे.  जिसके बाद भी इस तरह की घटना घटीत हुई. लेकिन किसी को पता नही चला. हलांकि बेनीपट्टी डीएसपी और इंस्पेक्टर का कहना था कुछ समय पूर्व ही सभी सिपाही वहां से निकल गये थे, क्योंकि पास में ही काली पूजा में कुछ बदमाशों के द्धारा बदमाशी की सुचना मिली थी. यहां सिर्फ चौकीदार ही थे, साथ ही गृहस्वामी या किसी प्रकार के शोरगुल नहीं होने और पटाखे की वजह से उसे इस तरह की घटना के बारे में पता नही चला.

घटना की सूचना पर रात में ही एसपी ने भी आकर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी. शक के आधार पर पुलिस ने रात में ही एक आदमी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया था. वही सीसीटीवी कैमरें को भी खंखाला जा रहा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार अपराधी की पहचान जल्द ही करने के बाद मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. बता दें कलुआही थाना क्षेत्र की केवटा में पिछले दिनों की घटना और इस घटना के तार को जोड़कर देखा जा रहा है.

झंझारपुर से बिंदु कुमार की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.