City Post Live
NEWS 24x7

अपराध के खिलाफ पटना में कांग्रेस का मार्च, उधर दरभंगा में हो गई है बड़े कारोबारी की हत्या

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अपराध के खिलाफ पटना में कांग्रेस का मार्च, उधर दरभंगा में हो गई है बड़े कारोबारी की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव :सिटी पोस्ट लाइव :राज्य में लगातार व्यापारियों की हो रही हत्या को लेकर व्यवसायिक संघ बेहद नाराज हैं.व्यवसायिक संघ इसको लेकर 23 दिसंबर को पटना में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करनेवाला है. , उधर दरभंगा में हो गई है बड़े कारोबारी की हत्या.आज शनिवार को दरभंगा में बड़ी वारदात हो गई . बेकाबू अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एस के शाही कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी के मालिक को भून डाला है .शाही कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी के मारे गए मालिक का नाम कुशेस प्रसाद शाही है . इनकी कंपनियां कई जगहों पर सड़क निर्माण के काम में लगी थी . हत्‍या की वजह प्रथम दृष्‍टया रंगदारी लग रही है . हत्‍या घर से आफिस जाने के रास्‍ते में की गई है . हत्‍या के बाद अपराधी आसानी से भाग निकले हैं . आदत के अनुसार पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए नाका लगाने की बात कर रही है .

सुबह साढ़े दस बजे के करीब हुई इस हत्‍या ने दरभंगा शहर को सकते में ला दिया है . बिहार में बढ़ते अपराध से लोग वैसे ही खौफजदा होते चले जा रहे हैं . खबर के अनुसार शाही की हत्या भी गुंजन खेमका की तरह रंगदारी की मांग को लेकर की गई है.आज सुबह जब वो अपनी गाडी पर सवार होकर दफ्तर के लिए निकले पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. घटनास्थल पर ही शाही ने दम तोड़ दिया. दिन दहाड़े शहर के सबसे बड़े कारोबारी की हत्या से लोग दहशत में हैं.

गौरतलब है कि आज युवा कांग्रेस की तरफ से पटना में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मार्च किया. कार्यकर्ताओं ने बढ़ते अपराध के खिलाफ मुख्यमंत्री आवास का घेराव करना चाहा. .लेकिन पुलिस ने उन्हें हडताली मोड़ के पास ही रोक लिया. रोके जाने से कांग्रेस कार्यकर्त्ता भड़क गए. पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गई .पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. इस लाठीचार्ज में कई कांग्रेसी नेता कार्यकर्त्ता घायल हो गए.कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जिस तरह से राज्य में दिन दहाड़े व्यापारी मारे जा रहे हैं. आम आदमी की हत्या हो रही है, लूट और डकैती की वारदात आम हो गई है, लोगों का जीना मुहाल हो गया है. अपराधी बेख़ौफ़ हैं और पुलिस बेख़ौफ़ है. बढ़ते अपराध के खिलाफ प्रदर्शन करनेवालों पर पुलिस लाठी चला रही है, दुर्भाग्यपूर्ण है.कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्र ने कहा कि बिहार में असली जंगल राज अब कायम हुआ है. अब नीतीश सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.