City Post Live
NEWS 24x7

छपरा : हैवानों ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, चाकू मार कर दी हत्या, नग्न अवस्था में झाड़ी में फेंका शव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों से महिलाओं के साथ छेड़खानी और रेप से जुड़ी घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है. आये दिन कोई ना कोई युवती दरिंदों के हवस का शिकार हो रही है. इस बीच एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर छपरा जिले से सामने आ रही है. जहां, अपराधियों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद युवती पर करीब 15 बार चाक़ू गोदकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसके शव को नग्न अवस्था में ही झाड़ी में फेंक दिया.

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. कल जहां एक तरफ सभो लोग आजादी का जश्न मना रहे थे. वहीं, दूसरी ओर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया. यह घटना जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र की है. वहीं, इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, युवती पति के साथ गांव में ही रहती थी. कल देर शाम वह रोज की ही तरह बकरियों का चारा लेने के लिए गांव के बाहर जंगल में गई थी.

लेकिन, जब महिला देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. काफी देर तक उसकी खोजबीन की गयी. जिसके बाद युवती के शव को झाड़ी में अर्धनग्न अवस्था में पाया गया. उसके कपड़े शव से कुछ ही दूरी पर पड़े थे. शव को देखकर ग्रामीण सहम गए. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बता दें कि, शव को देखकर पुलिस वाले भी सहम गए.

अपराधियों ने बेरहमी से महिला की हत्या की थी. अपराधियों ने युवती का रेप कर उसके पेट, गर्दन, मुंह और सीने समेत 15 से ज्यादा जगह पर चाकू मारा था. युवती का शव खून से लथपथ था. पुलिस युवती के शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा लेकिन लोगों ने इसका विरोध किया. इसके बाद किसी तरह आक्रोशित लोगों को शांत करवाया गया. वहीं, इस हत्या के पीछे का कारण क्या है यह अब तक सामने नहीं आ पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता चल पायेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.