City Post Live
NEWS 24x7

पटना SSP की बड़ी कार्रवाई, घूस लेने वाले तीन पुलिसवाले अपने ही थाने में हो गये कैद

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में घूसखोरी के आरोप में फंसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ पटना एसएसपी ने बड़ी कारवाई की है.पिछले 6 दिनों में दो थाना क्षेत्रों में थानाध्यक्ष से लेकर हवलदार और सिपाही तक की घूसखोरी के आरोप में गिरफ्तारी हुई है. पटना के रामकृष्ण नगर थाना के तीन पुलिसकर्मियों को एक होटल संचालक से घूस लेने के आरोप में उन्‍हीं की तैनाती वाले थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद इन तीनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित भी किया गया है. सोमवार को तो एसएसपी ने तीन जवानों को उनके थाने की हाजत में ही कैद कर दिया.

रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में एक आवासीय होटल में मारपीट की घटना घटी थी. SSP को किसी ने इसकी जानकारी दे दी थी. SSP उपेंद्र शर्मा ने तत्काल रामकृष्ण नगर थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया. थानेदार ने क्विक मोबाइल के जवानों को तत्काल मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया. क्विक मोबाइल के जवानों ने मामले में होटल संचालक को हड़काया और उससे तत्काल 4000 ले लिए और बाकी के 10 हज़ार अगले महीने देने पर सहमति बनी. पुलिसकर्मियों द्वारा पैसे लेने के बाद होटल संचालक ने इस सारे मामले की जानकारी SSP को दी.

पटना एसएसपी सिटी एसपी (ईस्ट) जितेंद्र कुमार के साथ रामकृष्ण नगर थाना और उस होटल में जांच करने खुद पहुंच गए.जांच के बाद हवलदार समेत तीनों पुलिसकर्मी प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए, जिसके बाद उन्हें तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया. सिपाही सोमवार की रात उसी थाने की हाजत में बंद रहे जहां पिछले कई महीनों से ड्यूटी बजा रहे थे. इससे पहले भी पिछले दिनों निगरानी विभाग की टीम ने दीदारगंज थानाध्यक्ष को उनके अंगरक्षक के साथ बालू माफिया से 60 हज़ार घूस लेते गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.