City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर में वाहन चेकिंग में लगे पुलिस जवानों पर हमला, तीन जवान गंभीर रुप से घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मुजफ्फरपुर में वहां चेकिंग में लगे पुलिस जवानों पर हमला, तीन जवान गंभीर रुप से घायल

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. खबर के अनुसार यहाँ पुलिस गस्ती टीम पर अज्ञात अपराधियों ने अचानक हमला कर दिया है जिसमे कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. इस हमले में पुलिस के तीन जवान घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को  जिन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

सिटी पोस्ट लाइव के रिपोर्टर के अनुसार  बीती देर रात जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला  रही थी. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस घटना में पुलिस के तीन जवान जिसमें एक एसटीएफ का जवान शामिल है. घायल तीनों जवानों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

घायल जवान ने बताया कि अहियापुर इलाके में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था . इसी दौरान आधा दर्जन की संख्या में आए अपराधियों ने उनपर हमला बोला दिया. अपराधियों ने उनपर ईट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया . इस में वे लोग घायल हो गए. हालांकि अपराधियों ने किस वजह से यह हमला बोला इसका अभी पता नहीं चल पाया है. गौरतलब है कि कानून व्यवस्था की समीक्षा मुख्यमंत्री ने तीन दिन पहले की थी. उस मीटिंग के बाद से ही डीजीपी हर जिले में औचक निरिक्षण कर रहे हैं. पूरे प्रदेश में पुलिस अपराधियों की धर पकड़ में जुटी है. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सघन छापेमारी, चेकिंग और गस्ती चलाई जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.