City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को अपराधियों ने AK-47 से भूना, चालक की भी मौत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सीटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. एके-47 से लैस अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को गोलियों से भून दिया. जानकारी अनुसार 50 से अधिक गोलियां मारी गई हैं. सरेराह घटना को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गए. इस हमले में पूर्व मेयर समीर कुमार की गाड़ी के चालक की भी मौत हो गई. समीर कुमार मुजफ्फरपुर के सार्वजनिक जीवन में काफी पॉपुलर थे. वे राजनीति में भी सक्रिय थे. इस हत्या के बाद मुजफ्फरपुर सन्नाटे में आ गया है. पूरे शहर में खौफ बढ़ गया है.

यह बड़ी घटना बनारस बैंक चौक पर शाम 7:30 बजे के आसपास घटी है. घटना के वक़्त पूर्व मेयर समीर कुमार अपनी गाड़ी से कहीं से आ रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक किया. ओवरटेक कर पूर्व मेयर की गाड़ी के सामने ऐसे आये कि गाड़ी रुक गई.

इसके बाद अपराधियों ने एके-47 से ताबड़तोड़ फायर किया. पूरा मैगज़ीन खाली कर दिया. लोग कहते हैं, दो से अधिक मैगज़ीन की गोलियां खाली की गई. गाड़ी के भीतर रहे समीर कुमार को सँभलने का तनिक भी मौका नहीं मिला. सामने से की गई फायरिंग ने गाड़ी के भीतर रहे समीर कुमार और उनके चालक को मौत की नींद सुला दिया.

इसके बाद एके-47 लहराते अपराधी आसानी से भाग खड़े हुए. पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया. लोग दुकान बंद कर भागने लगे. पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या की खबर शहर में आग की तरह फ़ैल गई है. पुलिस मौके पर पहुंची है, लेकिन अभी कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं है.

घटनास्थल पर मृतक समीर कुमार के परिवार वाले भी पहुंच गए हैं. हत्या की वजह राजनीतिक है या व्यक्तिगत, अभी कोई नहीं बता रहा. लेकिन जिस तरीके से एके-47 से हत्या की गई है, स्पष्ट है कि कोई बड़ा गिरोह इस कांड में शामिल है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.