City Post Live
NEWS 24x7

अनंत सिंह के पास है अभी 3 और AK-47, LMG-इंसास और पुलिस राइफलें

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अनंत सिंह के पास है अभी 3 और AK-47, LMG-इंसास और पुलिस राइफलें

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के करीबी लल्लू मुखिया (Lallu MuKhiya) के भाई रणवीर यादव (Ranveer Yadav) ने पुलिस की पूछताछ में अनंत सिंह के बारे में कई बड़े खुलासे किये हैं. जेल भेजे जाने से पहले हुई पूछताछ में रणवीर (Ranveer Yadav) ने  पुलिस को बताया है  कि अनंत सिंह (Anant Singh) के पास से इससे पहले 2001 और 2015 में एक-एक एके-47 बरामद की गई थी और अभी भी उनके पास तीन और एके 47 रायफल (AK 47 Rifle) है.

रणवीर ने यह भी खुलासा किया कि विधायक के पास पुलिस की 4-5 रायफल के अलावा एलएमजी, इंसास रायफल, चार-पांच सेमी ऑटोमेटिक रायफल, थ्री फिफ्टीन की रायफल है. ये सभी हथियार विधायक के करीबियों के पास हैं. रणवीर ने पुलिस को कुछ करीबियों और जगह के नाम भी बताया है. अब पुलिस उन करीबियों के अड्‌डों पर छापेमारी करने में जुटी है.

रणवीर ने पूछताछ में खुलासा किया है कि नदावां स्थित विधायक के घर से 16 अगस्त को एक एके-47, दो हैंड ग्रेनेड और 7.62 एमएम के 26 कारतूस बरामद होने के चार दिन पहले बाढ़ के एक मार्केट से विधायक के लोगों ने एके-47, एलएमजी और अन्य आधुनिक हथियारों को हटा लिया था.नदावां स्थित घर में रखे हथियारों को भी हटाने की तैयारी थी, लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर दी. उसने बताया कि भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या के लिए विकास सिंह ने विधायक के हथियारों के साथ तीन शूटर भिजवाए थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.