City Post Live
NEWS 24x7

आज से शुरू होगा बाढ़ ASP लिपि सिंह के साथ अनंत सिंह का मुकाबला

40 साल में पहली बार विधायक अनंत सिंह के साथ दो दिनों तक पूछताछ की इजाजत पुलिस को मिली है.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आज से शुरू होगा बाढ़ ASP लिपि सिंह के साथ अनंत सिंह का मुकाबला

सिटी पोस्ट लाइव : वायरल ऑडियो में आपसे बात करनेवाला दूसरा सख्श कौन था? उस सख्श को आप कब से जानते हैं? उस सख्श का मुकेश और भोला से क्या रिश्ता रहा है? भोला और मुकेश की हत्या क्यों कराना चाहते थे? कबसे साजिश कर रहे थे? गिरफ्तार शूटरों को कैसे जानते हैं? किसने भेंट कराया इन तीनों से? शूटरों के पास से जो हथियार बरामद हुए थे, वे किसके हैं? कहां से लाए गए? आप ये बखूबी समझ गए होगें कि ये सवाल किसी प्रतियोगिता परीक्षा के नहीं हैं बल्कि बाढ़  पुलिस के खासतौर पर वहां के एएसपी लिपि सिंह के हो सकते हैं.आज से अगले दो दिनों तक बाढ़ के एएसपी लिपि सिंह  के ऐसे सवालों का जबाब मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ओ देना पड़ेगा.

गौरतलब है कि आज से पटना पुलिस बाहुबली विधायक अनंत सिंह को 48 घंटे की रिमांड पर लेगी. भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की साजिश मामले में अनंत सिंह से कड़ी पूछताछ की जाएगी.पहलीबार ऐसा हो रहा है जब  अनंत सिंह से पुलिस लगातार दो दिनों तक पूछताछ करेगी. जेल जाने के बाद अंनत सिंह से पुलिस की यह दूसरी पूछताछ होगी.सूत्रों के अनुसार इस पूछताछ में खुद लिपि सिंह शामिल हो सकती हैं.गौरतलब है कि अनंत सिंह लिपि सिंह पर शाजिश के तहत अपने को झूठे मुकदमों में फंसाने का आरोप लगाया है.

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने पंडारक थाने में दर्ज मामले 75/19 में अनंत सिंह से पांच दिनों की रिमांड की अनुमति मांगी थी. लेकिन कोर्ट ने 48 घंटे की ही रिमांड दी है. गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को कोर्ट ने एके-47 और हैंड ग्रेनेड के मामले में विधायक की जमानत याचिका खारिज कर दी थी.इस बार विधायक के साथ वकीलों के भी रहने की अनुमति नहीं मिली है. एके-47 और हैंड ग्रेनेड मामले में जब पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी उस दफे कोर्ट ने उनके वकील को एक घंटे तक विधायक से मुलाकात करने की इजाजत दी थी.

एकबार मामले के बारे में फिर से समझ लीजिये. 14 जुलाई की रात पंडारक पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया था. इन तीनों के पास से हथियार भी बरामद किए गए थे. तीनों ने पूछताछ में बताया था कि अनंत सिंह ने हथियार देकर मुकेश और भोला की हत्या करने के लिए भेजा है. तीनों की गिरफ्तारी के बाद एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें भोला सिंह के हत्या की योजना बनाई जा रही थी. पुलिस को शक हुआ था कि इसमें अनंत सिंह की आवाज है. एफएसएल ने जांच में पाया कि ऑडियो में आवाज अनंत सिंह की है.सबसे बड़ा सवाल –क्या बाढ़ पुलिस अनंत सिंह से सच उगलवा पायेगी. पीछालीबार तो वो असफल रही थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.