City Post Live
NEWS 24x7

गैंगरेप के बाद नग्न कर महिला को बिजली पोल से लटकाया, हिरासत में 7 लोग.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर में विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे मरणासन्न अवस्था में बिजली के पोल पर फंदे से लटका दिए जाने का मामला सामने आया है. घर से शौच के लिए निकली एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मरणासन्न अवस्था में दुष्कर्मियों ने बिजली के पोल पर फंदे से लटका दिया. सुबह सात बजे के बाद लोगों की फंदे पर नग्न अवस्था में लटकी महिला पर नजर पड़ी. उसे इलाज के लिए पहले दलसिंहसराय ले गये जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शक के आधार पर आधा दर्जन लोगों को बंधक बना लिया. बाद में सभी को पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस के अनुसार सोमवार रात पीड़िता के घर में शादी समारोह था. घर के सभी लोग उसी में व्यस्त थे. उस शादी में टेंट-बाजा में काम करने वाले मजदूर भी रात भर काम कर रहे थे. बताया जाता है कि अहले सुबह घर की एक बहू शौच के निकली तो टेंट-बाजा में काम करने वाले मजदूर महिला का पीछा करने लगे. महिला जैसे ही चौर में शौच करने पहुंची सभी ने उसे दबोच लिया.उसके बाद उसके जेवरात व कपड़े उतारवा दिया. इस दौरान आनाकानी करने पर महिला की पिटाई भी की. कपड़े और जेवरात उतरवाने के बाद सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. महिला जब बेहोश हो गयी तो  उसे मरा समझ  उसे चौर में ही बिजली के पोल में नंगी अवस्था में फंदे पर लटका कर छोड़ दिया.

मंगलवार सुबह पोल में बंधी महिला को देखने के बाद ग्रामीणों ने शक के आधार पर टेंट में काम करने वाले सात लोगों को एक-एक कर बंधक बना एक रूम में बंद कर दिया. काफी देर तक लोग अपने स्तर से ही घटना की तहकीकात करते रहे. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची. जहां उसे महिला के बिखड़े कपड़े मिले. थानाध्यक्ष चन्द्रकांत गौरी के अनुसार ग्रामीणों ने सात लोगों को सौंपा है. सभी से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि जब तक  महिला होश में आकर बयान नहीं देगी इस संबंध में तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता. महिला का बयान आते ही तत्काल कार्रवाई की जाएगी.

रवि शंकर शर्मा, विशेष संवाददाता

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.