City Post Live
NEWS 24x7

SI मर्डर केस में बड़ा खुलासा, आरोपियों ने कहा- गलत काम करता था तो कर दी हत्या

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले दिनों अवतार नगर थाना क्षेत्र के डुमरी जुआरा हाल्ट के समीप हुई दारोगा रविरंजन की हत्या मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. सदर एसडीपीओ ने इस मामले में चार में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार दरोगा इन सबको प्राकृतिक यौनाचार के लिए परेशान करता था.

दरअसल इस कांड का खुलास सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने किया. उन्होंने बताया कि इस हत्या के पीछे चार लोग शामिल थे, जिसमें तीन की गिरफ़्तारी कर ली गई है, जबकि चौथा फरार है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दरोगा गंदा काम करता था, इसलिए इनलोगों ने हत्या कर दी. आरोपियों ने बताया है कि दारोगा इन सबको अक्सर अप्राकृतिक यौनाचार के लिए परेशान करते थे.

मंगलवार की संध्या में भी डुमरी जुआरा हाल्ट के पास से आरोपियों को फोन करके बुलाया गया. जिसके बाद सभी  चार लड़के अपने घर से और दरोगा अपने घर से डुमरी जुअरा हाल्ट पहुंचे. फिर सभी डुमरी जुअरा हाल्ट के नीचे गेहूं के खेत में चले गए. आरोपियों ने बताया कि खेत में पहुंचने के बाद उनसे कहा कि आप जो मुझे मोबाइल देने के लिए बोले थे वह दीजिए. जिस पर दरोगा जी बोले कि आज काम कर दो मैं तुम्हें अगली बार मोबाइल दे दूंगा.

जिसके बाद एक ने उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना शुरू कर दिया. जिसके बाद हम सभी इस अप्राकृतिक यौनाचार से मुक्ति पाने के लिए लोहे का रड व भुजाली से उनके सिर पर वार कर हत्या कर दिए. एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि आरोपियों के दिए बयान के हिसाब से अप्राकृतिक यौनाचार की जांच की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.