City Post Live
NEWS 24x7

मोटर पार्ट्स व्यवसायी से बंदूक की नोंक पर सवा दो लाख रुपए की लूट.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के हाजीपुर (Hajiput) में शनिवार की देर रात अपराधियों ने मोटर पार्ट्स व्यवसायी से हथियार के बल पर सवा दो लाख कैश लूट (Cash Loot) कर फरार हो गए.ये लूट उस समय हुई जब ऑल्टो कार से व्यापारी अपने घर जा रहे थे. विरोध करने अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाते हुए फायरिंग (Firing) कर दी. अपराधियों की फायरिंग में व्यवसायी बाल-बाल बच गए. अपराधियों की गोली अल्टो कार में लगी जिसके चलते ऑल्टो कार अगला शीशा चकनाचूर हो गया.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. अपराधियों की फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ित व्यवसायी संजीत गिरी ने बताया कि डाक बंगला रोड स्थित अपने मोटर पार्ट्स की दुकान बंद करने के बाद वो ऑल्टो कार से अपने घर जा रहे थे तभी बाइक सवार दो अपराधी पहले से बीच सड़क पर बाइक लगाकर खड़े थे. जैसे ही उनकी कार बाइक के नजदीक पहुंची अपराधियों ने पिस्टल निकाली और कार का दरवाजा जबरन खुलवा कर ढाई लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें वो बाल-बाल बच गए.

संजीत गिरी ने बताया कि डाक बंगला रोड में उनकी मोटर पार्ट्स की दुकान और हेलमेट का शोरूम  है. वो रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. इलाके की नाकेबंदी भी की गई है. डीएसपी ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित व्यवसायी संजीत गिरी ने बताया कि दोनों अपराधी अपनी पहचान छिपाने की नियत से  मुंह पर गमछा बांधे हुए थे. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.