City Post Live
NEWS 24x7

पटना में गर्भवती महिला से गैंगरेप, रेलवे ट्रैक पर फेंका लेकिन कैसे बची, जानिये?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की  राजधानी पटना में महिलायें सुरक्षित नहीं हैं.रविवार को एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप (Patna Gang Rape) का मामला सामने आया है.पुलिस के अनुसार  पटना के बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा में  शनिवार की देर रात घर के पास टहलने निकली गर्भवती महिला (Pregnant Lady) को अगवा करने के बाद उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप घटना को अंजाम दिया और फिर उसे बेहोशी की हालत में पटना जंक्शन के पास रेल लाइन पर छोड़ कर आरोपी फरार हो गए.

महिला को जब होश आया तो उसने  शोर मचाना शुरू कर दिया. शोरगुल होने के बाद जीआरपी मौके पर पहुंच गई. जीआरपी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला को महिला थाने ले जाया गया जहां आरोपियों समेत उसे महिला थाना पुलिस को सौंप दिया गया. महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी के अनुसार  तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है. इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनकी पहचान विशाल और अंकित के रूप में की गई है.

24 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से लखीसराय की रहने वाली है. एक साल पहले ही उसकी शादी हुई है. उसके पति पेट्रोलियम कंपनी में काम करते हैं.गैंगरेप के ये दोनों आरोपी सिपारा के के रहने वाले हैं. तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर  रही है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद उसका फर्द बयान भी पुलिस ने दर्ज कर लिया है. आज सोमवार को कोर्ट में उसका 164 का बयान दर्ज किया जाएगा.

शनिवार की रात महिला का पति काम पर गया था. इसी दौरान रात के करीब 10 बजे महिला घर के बाहर टहलने के लिए निकली थी, तभी दो युवक पहुंच गए और उसके साथ बदतमीजी करने लगे.जब उसने विरोध किया तो उसके ऊपर हमला कर दिया.उसके साथ जबरन गैंगरेप किया.इस वारदात को लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है.लोगों का कहना है कि अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अब कोई सुरक्षित मह्सुश नहीं कर रहा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.