City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में आभूषण व्यापारी की गोली मारकर हत्या, सड़क पर उतरे व्यापारी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बेगूसराय में आभूषण व्यापारी की गोली मरकर हत्या, सड़क पर उतरे व्यापारी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा. अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. पुलिस लाचार नजर आ रही है.बिहार के बेगूसराय जिले में एक बड़े अपराधिक वारदात की खबर आ रही है. अपराधियों ने बेगुसराय में एक  स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के बाद से ही इलाके में दहशत और तनाव का माहौल बना हुआ है.पुलिस के अनुसार  बेगूसराय में बाइक सवार अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. अपराधियों ने पहले व्यवसायी को गोली मारी और उसे मरा समझ  फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी स्वर्म व्यवसायी को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया .

सिटी पोस्ट रिपोर्टर के अनुसार बेगूसराय के एफसीआई ओपी क्षेत्र के बीहट बाजार इलाके में अपराधियों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर लोगों से पूछताछ की है. पुलिस के अनुसार सो अपराधी बाइक से आये और ताबड़तोड़ व्यापारी को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों को व्यवसायी की पहले से ही निगरानी की जा रही थी. जैसे ही वो इस रास्ते से गुजरे करीब आकर अपराधियों ने उन्हें छलनी कर दिया.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. घटना से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये. जमकर प्रदर्शन किया. लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. व्यापारियों का कहना है कि जिस तरह से अपराधी तांडव मचा रहे हैं, वो अपने घरों में भी महफूज नहीं मह्सुश कर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.