City Post Live
NEWS 24x7

पैसों के लिए 7 वर्षीय बच्ची की शादी 45 वर्ष के युवक के साथ, विरोध करने वाले को मिली धमकी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखण्ड अंतर्गत खजरैठा पंचायत के नोनियांचक मथुरापुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें एक सात वर्षिय नाबालिग मासूम बच्ची की शादी चंद पैसे के लोभ में बहला फुसलाकर करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें परिजनों सह ग्रामीणों का कहना है कि कन्हैयाचक गाँव निवासी रामबिलास मिश्र के सुपुत्र सुशील मिश्र जिनकी उम्र 45 वर्ष की शादी कराने में लड़के के छोटे भाई की पत्नी खुशबू कुमारी की भुमिका अहम रूप से है।

इतना ही नहीं खुशबू कुमारी की शादी पिछले पांच वर्ष पूर्व हीं कन्हैयाचक में हुई थी, जिसमें पति के बड़े भाई व भैसुर सुशील मिश्र की पत्नी की किसी कारणवश देहावसान हो गई थी, तत्पश्चात लड़के के भभऊ खुशबू कुमारी ने अपने ही मैके व नेहर की मासूम व नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर शादी कराने की प्रयास में लग गई । जहाँ मेला दिखाने के बहाने अपने ससुराल कन्हैयाचक के हीं ठाकुरवाड़ी मंदिर में जबरन शादी 10 मिनट के अंदर करा दिया. जिसमें मासूम बच्ची को रोते देख पंडित ने भी शादी का फिलहाल विरोध किया लेकिन पंडित जी भी नाकामयाब रहे।

वहीं जब जब लड़की चिल्लाती रोती तो चाॅकलेट खिला चुप कर देती थी। इसी घटना की सुचना जब लड़की के परिजनों सह ग्रामीणों को मिली तो आक्रोशित होकर कन्हैयाचक गाँव पहुंचे तो लड़के पक्ष से धमकी देते हुए कहा कि शादी का विरोध करने वाले को जिंदगी गंवानी पर सकती है. जो कि सीधे तौर पर जान से मारने की धमकी सुन लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने अपने गाँव वापस आकर तत्पश्चात अपने करीबी भरतखंड ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. फिलहाल पुलिस प्रशासन अपनी जांच प्रक्रिया के बाद लड़की के माता और पिता को भरतखंड ओपी पुलिस प्रशासन ने गिरफ्तार कर परबत्ता थाना अंतर्गत महिला हाजत में रखा है। वहीं अन्य की तलाश कर रही है.

खगड़िया से राजीव कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.