City Post Live
NEWS 24x7

6 लोगों ने किया था गैंगरेप, पति को वायरल विडियो से मिली जानकारी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के छपरा जिले में एक शादीशुदा महिला के साथ 6 लोगों द्वारा गैंगरेप (Chapra Gangrape) किया गया.लेकिन पीड़ित महिला ने बदनामी के डर से इस वारदात के बारे में किसी को नहीं बताया.लेकिन जब उसके साथ हुए इस गैंगरेप का वायरल विडियो उसके ही पति के मोबाइल तक पहुँच गया तब जाकर पुलिस में मामला दर्ज हुआ. ये मामला जिले के अवतारनगर का है. अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप का विडियो देख पति के होश उड़ गये.गैंगरेप की यह घटना 1 सप्ताह पूर्व की थी. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले में पीड़िता ने 6 लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने कि शिकायत पुलिस से की है. इस मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है.

पीड़ित महिला का मेडिकल छपरा सदर अस्पताल में कराया गया.पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज करती रही. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना 23 जून की है 23 जून कि रात्रि पीड़ित महिला जब शौच के लिए गई थी उसी दौरान गांव के ही 6 लोगों के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. साथ ही उस घटना का वीडियो भी उनके द्वारा बनाया गया था. गैंगरेप के बाद उस महिला को धमकी दी गई थी जिसके कारण डरी सहमी महिला घर पहुंची लेकिन इस बात को उसके द्वारा किसी से नहीं बताया गया.
इसी बीच उस महिला का वीडियो वायरल हो गया और जब उसके पति ने यह वीडियो देखा तो use इस वारदात की जानकारी हुई. गैंगरेप के इस केस में पीड़ित महिला द्वारा महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत के बाद उसका मेडिकल टेस्ट छपरा सदर अस्पताल में कराया गया है. इस मामले में महिला थाना अध्यक्ष के द्वारा भी कुछ भी बताने से फिलहाल परहेज किया जा रहा है.लेकिन इस वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.