City Post Live
NEWS 24x7

2 लड़कियों के साथ 12 लड़कों ने किया गैंगरेप, जानिये हैवानियत की कहानी..

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव ;झारखण्ड में कोरोना के संक्रमण के खतरे के बीच दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है.2 लड़कियों के साथ गैंगरेप की वारदात को 12 लड़कों ने मिलकर अंजाम दिया है. घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.झारखंड के गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी में 2 लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियां यूपी के कोन थाना क्षेत्र के कोरइल गांव की रहने वाली हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना नगर ऊंटारी-गरबांध के बीच बराईटांड़ में सुनसान स्थान पर जंगल में हुई है.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक दोनों लड़कियां आधार कार्ड अपटेड कराने अपने रिश्तेदारों के साथ बाइक से नगर ऊंटारी गई थीं. वे अपने रिश्तेदारों के साथ गरबांध के रास्ते अपने गांव वापस जा रहीं थीं. जहां पर एक दर्जन लोगों ने इन दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने एक दर्जन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

गैंगरेप पीड़िता के मुताबिक जब वे लोग आधार कार्ड अपटेड कराकर घर लौट रही थीं. इस दौरान घर लौटते समय थोड़ी देर के लिए शौच के लिए बाइक को रोका गया. पीछे से बाइक सवार 12 लड़के इनका पीछा करते हुए नगर ऊंटारी-गरबांध के बीच बराईटांड़ में सुनसान जगह पर पहुंच गए. फिर युवकों ने दोनों लड़कियों को पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. युवकों ने लड़कियों के रिश्तेदारों के साथ मारपीट की. इसी दौरान एक ने वहां से भागकर 100 डायल पर फोन किया और घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी.

घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस पीड़िता और उसके दोनों रिश्तेदारों को थाने ले आई. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज किया.एसडीपीओ अजीत कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.