City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना से 5 लोगों की मौत, छोटे बच्चे व किशोर भी बड़ी संख्या में हो रहे संक्रमित

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. ये न सिर्फ लोगों को संक्रमित कर रहे हैं बल्कि अब जान भी लेने लगे हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना ने पांच लोगों की जान ले ली है. बताया जाता है कि ज्यादातर लोग अन्य गंभीर बिमारियों से ग्रसित थे. मरनेवालों में तीन की मौत एनएमसीएच में जबकि पीएमसीएच और एम्स में एक-एक मरीज की मौत हुई। वहीं, अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ी है।

वहीं मंगलवार को पटना एम्स में 18 नए मरीज भर्ती हुए हैं। पीएमसीएच में मरने वाले विजय यादव और एम्स में मरने वाली उषा देवी पहले से ही कई अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थीं। संक्रमितों में पीएमसीएच के सात डॉक्टर और 13 स्वास्थ्यकर्मी, एम्स के पांच डॉक्टर व आईजीआईएमएस के सात डॉक्टर शामिल हैं। पटना में छोटे बच्चे व किशोर भी बड़ी संख्या में संक्रमित मिल रहे हैं। मंगलवार को 10 वर्ष आयुवर्ग तक के 51 और 11 से 18 वर्ष आयुवर्ग के 100 लोग संक्रमित मिले।

बता दें बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 25051 पहुंच गया है. कोरोना मरीजों का रिकवरी प्रतिशत भी घटकर अब 95.08 पहुंच गया है. वहीं जो रिपोर्ट मंगलवार की देर शाम सामने आई वो डराने वाले थे. लगभग 6 हजार संक्रमित मरीज मिले.जिसमें सिर्फ पटना के 2200 थे. यानी कोरोना संक्रमण पूरे बिहार में फ़ैल चुका है. लोगों को सावधान रहने की जरुरत है. यदि संक्रमण इसी तरह फैलता रहा तो हो सकता है आने वाले दिनों में सरकार को कोई और कड़े कदम उठाने की जरुरत पड़े. जो आम लोगों के आर्थिक जीवन पर भारी हो.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.