City Post Live
NEWS 24x7

प्रवासी मजदूरों के लिए खाना लेकर पटना के मीठापुर बस स्टैंड पहुँच गए पप्पू यादव.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव  :लॉकडाउन के शुरू से ही गरीबों की मदद में आगे आनेवाले एकमात्र नेता जाप पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव अभी भी प्रवासियों की मदद में जुटे हुए हैं.पप्पू यादव भी लॉक डाउन में दिल्ली में फंसे थे और तेजस्वी यादव भी.लेकिन तमाम पाबंदियों के वावजूद पप्पू यादव प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सड़क पर उतर गए थे.सबसे पहले उन्होंने ही प्रवासी मजदूरों के लिए, बाहर फंसे छात्रों के लिए बसों का इंतजाम किया.हर जगह घुम्घुमकर प्रवासियों के बीच पैसे बांटे नजर आये.अब पटना में बसों में घुसकर वो खाना बनते नजर आ रहे हैं.

जन अधिकार पार्टी ( लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने  दिल्ली में प्रवासी बिहारी मजदूरों की मदद का जो अभियान शुरू किया था उसे पटना में जारी रखा है. पप्पू यादव हर बार प्रवासी मजदूरों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते नजर आ रहे हैं.पप्पू यादव शुक्रवार को पटना के मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे. यहां उन्होनें पटना से चलकर अपने घरों को लौट रहे प्रवासी मजदूरों को खाना खिलाया. पप्पू यादव ने अन्य राज्यों से बिहार पहुंचे भूखे-प्यासे सैकड़ों मजदूरों के बीच खाना और पानी का वितरण किया. इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि मदद का सिलसिला यहीं नहीं रुकने वाला. प्रवासी बिहारी भाईयों को जहां भी मदद की दरकार होगी वे वहां खड़े होंगे.

पप्पू यादव का कहना है कि लॉकडाउन के कारण दिल्ली में फंसे बिहारी प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए उन्होंने 200 से ज्यादा बसें खुलवायी थी. बिहार ही नहीं यूपी के मजदूर भाईयों की मदद उन्होनें की थी. उन्होनें दिल्ली से 200 से ज्यादा बसों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उनको घरों तक भेजने का इंतजाम किया था.पप्पू यादव ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की तरफ से उन्हें भरपूर सहयोग और समर्थन मिला.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.