City Post Live
NEWS 24x7

एक्शन मोड में पुलिस, लॉकडाउन के उल्लंघन करनेवालों की हो रही धुनाई

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आज से पूरे बिहार में लॉकडाउन है. अगर आज आप  घर से निकल रहे हैं तो जान लीजिये ,आपकी फजीहत हो सकती है.पुलिस के सामने आपको कान पकड़ कर उठक बैठक करनी पड़ सकती है. अगर बहस किया तो डंडा खाना पड़ सकता है. लॉकडाउन पालन कराने के लिए पुलिस अब सड़कों पर एक्शन मोड में नजर आ रही है. बेवजह घर से निकलने वालों पर दनादन पुलिस का डंडा चल रहा है.पुलिस दौड़ा दौड़ाकर पिट रही है.

बिहार में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या बढ़ता ही जा रहा है. इसको लेकर बिहार सरकार के द्वारा पूर्ण रूप से आज से बिहार में संपूर्ण तरीके से लॉकडाउन लगा दी गई है. इसका खासा असर पुरे राज्य में दिख रहा है.समझदार लोग तो घर से बाहर ही नहीं निकल रहे हैं.जो मटरगस्ती करने निकल रहे हैं बीच सड़क पर कण पकड़कर उठक बैठक करते या फिर पुलिस का डंडा खाते नजर आ रहे हैं.बेवजह सड़कों पर चलने पर पुलिस जमकर पिटाई कर रही है. लॉक डाउन पालन कराने के लिए सड़कों पर जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी तैनात हैं.

आज से  संपूर्ण रूप से लॉक डाउन पुरे राज्य में है. सरकार का जो आदेश है उसका कड़ाई से पालन कराया जा रहा है.बेवजह घर से निकलने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है.उनके ऊपर कानूनी कार्यवाही भी की जा रही है. उनसे जुर्माना वसूला जा रहा है.उनकी गाड़ियाँ जप्त की जा रही हैं और दौड़ा दौड़कर पुलिस सोत रही है.जिस तरीके से राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या लगातार बढती जा रही है  इसको देखते हुए हर जिले में सख्ती से लॉक डाउन का पालन करवाया जा रहा है. दुकानें, व्यवसाय प्रतिष्ठान, निजी दफ्तर सभी बंद कार्य जा रहे हैं. किराना दुकान या दूसरी आवश्यक वस्तु संबंधित दुकानें खुली हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.