City Post Live
NEWS 24x7

बाल बाल बचे लालू यादव, उनके तीनों सेवादार निकले कोरोना पॉजिटिव.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाले में सजायाफ्ता RJD सुप्रीमो लालू यादव की कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है.लेकिन  लेकिन उनके तीनों सेवादार की रोपोर्ट पॉजिटिव आई है.लालू यादव के तीनों सेवादारों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हडकंप मच गया है.उन्हें ड्यूटी से हटा दिया गया है और आईशोलेशन में भेज दिया गया है. तीनों सेवादारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण तीन से पांच दीन के अंदर लालू यादब की दुबारा कोरोना जांच कराई जाएगी.

गौरतलब है  कि एक सहयोगी को खांसी और कोरोना के लक्षण दिखने के बाद सभी के टेस्ट कराए गए थे. लालू यादव समेत उनके तीनों सेवादारों का सैंपल शनिवार को लिया गया था. जिसमें लालू  यादव  कोरोना निगेटिव पाए गए हैं, जबकि उनके तीनों सेवादार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लालू यादव में  फिलहाल किसी तरह के कोविड-19 के लक्षण नहीं पाए गए हैं.

गौरतलब है कि लालू यादव एकसाथ कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं.उनके लिए कोरोना जानलेवा साबित हो सकता है.इसी बात को ध्यान में रखते हुए उनके वार्ड के 18 कमरों को खाली करवा दिया गया है.इसको लेकर बीजेपी नेता बाबू लाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र भी लिखा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.