City Post Live
NEWS 24x7

JDU MLC और उनकी पत्नी Corona पॉजिटिव, RJD के पटना महानगर अध्यक्ष भी संक्रमित.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानपरिषद के कार्यकारी अध्‍यक्ष अवधेश नारायण सिंह (Awadhesh Narayan Singh) के कोरोना पॉजिटिव Corona Positive) पाए जाने के बाद जदयू के एमएलसी गुलाम गॉस  (MLC Gulam Gaus) और उनकी पत्नी कोरोना  संक्रमित हो गए हैं. RJD के नेता महताब आलम की रिपोर्ट  भी पॉजिटिव आई है.उन्हें होटल पाटलिपुत्र में आइसोलेट किया गया है. महताब RJD पटना महानगर के अध्यक्ष हैं. इनका संपर्क भी राजद के बड़े नेताओं से रहा है. वे 28 जून को  एक पूर्व एमएलसी की बेटी की शादी में गए थे. उसी शादी समारोह में शामिल होनेवाले पटना सिटी के एक वार्ड पाषर्द पहले ही पॉजिटिव निकल चुके हैं.

कार्यकारी सभापति ने हाल ही में 9 विधान पार्षदों को शपथ दिलाई थी. माना जा रहा है कि उनके संपर्क में आने की वजह से ही वो कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. गुलाम गॉस का कहना है कि दूरी बनाकर शपथ दिलाई गई थी. पीएमसीएच और एनएमसीएच के एक डॉक्टर समेत  63 नए मरीज सोमवार को कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. ये ईएनटी के वरीय डॉक्टर हैं. वहीं, एनएमसीएच के सर्जरी विभाग के एक डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव निकल गए हैं. पीएमसीएच अधीक्षक कार्यालय के दो ऑफिस स्टाफ और एक चतुर्थवर्गीय कर्मी भी पॉजिटिव पाए गए हैं. सोमवार तक  पीएमसीएच के 16 डॉक्टर व 15 स्टाफ संक्रमित हो चुके हैं.

बोरिंग रोड  के एसकेपुरी में 29 साल का युवक, 24 और 39 साल की दाे महिलाए भी संक्रमित हैं. खजांची रोड  की 56 साल की एक महिला, 55 साल का कुरकुरी का पुरुष, 33 साल का अनीसाबाद के सरिस्तसबाद का रहने वाला पुरुष, 38 साल के चांदपुर बेला का रहने वाले पुरुष तथा 46 साल की रूपसपुर की रहने वाली महिला और 64 साल का सिपारा का रहने वाला एक पुरुष समेत कुल 63 संक्रमित पाए गए हैं. इनमें चांदपुर बेला और खजांची रोड  राजधानी का नया इलाका है, जहां कोरोना ने इंट्री मारी है. जिला प्रशासन के अनुसार सोमवार तक पटना में कोरोना मरीजों की संख्या 1142 हो गई है. इनमें 560 ठीक हो चुके हैं  जबकि 570 मरीजों का इलाज चल रहा है. अभी तक 12  अपनी जान गवां चुके हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.