City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में कोरोना से चौथी मौत, सीतामढ़ी के युवक ने पीएमसीएच में तोड़ा दम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार में कोरोना से चौथी मौत, सीतामढ़ी के युवक ने पीएमसीएच में तोड़ा दम

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में न सिर्फ कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है बल्कि मौतों के आंकड़े भी बदलने लगे हैं। आज बिहार में कोरोना से चैथी मौत की खबर आ गयी है। सीतामढ़ी के 45 वर्षीय युवक ने पीएमसीएच में दम तोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक युवक को 30 अप्रैल को कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने पर पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए बिहार के 38 जिलों को तीन कटेगरी में बांटा गया है. रेड जोन में पांच जिले- मुंगेर, रोहतार, बक्सर, पटना और गया हैं.

वहीं ऑरेंज जोन में 20 जिले- नालंदा, कैमूर (भभुआ), सिवान, गोपालगंज, भोजपुर, बेगूसराय, औरंगाबाद, मधुबनी, पूर्वी चंपारण, भागलपुर, अरवल, सरन, नवादा, लखीसराय, बांका, वैशाली, दरभंगा, जहानाबाद, मधेपुरा और पूर्णिया जिला ऑरेंज जोन में शामिल हैं.
जबकि ग्रीन जोन में 13 जिले-शेखपुरा, अररिया, जमुई, कटिहार, खगरिया, किशनगंज, मुजफ्फरपुर, पशिचम चंपारण, सहरसा, समस्तीपुर, शिवहर, सीतामढ़ी और सुपौल जिले को ग्रीन जोन में शामिल किया गया है. इसके साथ ही गृह मंत्रालय ने एक गाइड लाइन जारी किया है जिसके तहत ये बताया गया है कि आप कौन सी गतिविधियां शुरू कर सकते हैं और किस पर पूर्ण पाबंदी रहेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.