City Post Live
NEWS 24x7

81 और नए कोरोना के मामले, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 830 के पार.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

81 और नए कोरोना के मामले, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 830 के पार.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में आज मंगलवार को कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के 81 नए मामले सामने आए हैं.प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित मामलों की संख्‍या बढ़कर अब 830 हो गई है. राज्‍य में अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) के संदिग्ध 37,430 लोगों के सैंपल की जांच की जा चुकी है और कोरोना संक्रमित 383 मरीज ठीक हुए हैं. अब तक छह लोग इस वायरस की वजह से जान भी गंवा चुके हैं. हालांकि बिहार के कई जिलों में कोरोना संक्रमण की चेन बनने से सरकार की परेशानी बढ़ गई है. जबकि प्रवासी मजदूरों के कारण भी सरकार पर दबाव है.

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि खगड़िया एवं पश्चिम चंपारण में 16-16, रोहतास में 13, बेगूसराय जिले में नौ, पटना में छह, मधुबनी में चार, मुजफ्फरपुर में तीन, दरभंगा, गोपालगंज एवं औरंगाबाद में दो-दो, सुपौल, बांका, सारण, पटना, पूर्णिया, भागलपुर, सिवान, कटिहार एवं भोजपुर में एक-एक कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके अलावा संजय कुमार ने बताया कि इन सभी रोगियों के संपर्क के बारे में पता लगाया जा रहा है.

बिहार के 38 जिलों में से 37 जिलों में कोविड-19 के मामले अब तक प्रकाश में आए हैं. जबकि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अब तक सबसे अधिक मुंगेर में 115, पटना में 79, रोहतास में 72, बक्सर में 56, नालंदा में 51, बेगूसराय में 40, सिवान में 34, कैमूर में 32, मधुबनी में 30, पश्चिम चंपारण एवं खगडिया में 27-27, भागलपुर में 26, गोपालगंज में 22, भोजपुर में 21, दरभंगा में 18, औरंगाबाद में 15, पूर्वी चंपारण में 14, नवादा में 13, कटिहार, मुजफ्फरपुर एवं अरवल में 12-12, सहरसा में 10, मधेपुरा, किशनगंज, समस्तीपुर एवं सारण में नौ-नौ, गया एवं शेखपुरा में आठ-आठ, सीतामढी एवं बांका में सात-सात, जहानाबाद एवं सुपौल में पांच-पांच, लखीसराय, अररिया, वैशाली एवं पूर्णिया में चार-चार, शिवहर में तीन मामले प्रकाश में आए हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.