City Post Live
NEWS 24x7

रोजगार की मांग को लेकर वामदलों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: सब को शिक्षा और सब को रोजगार की मांग को लेकर वामपंथी दालों ने आज खूब बवाल किया. दरअसल, वामपंथी दलों के छात्र संगठनों ने आज विधानसभा घेराव करने का फैसला लिया था. इसी बीच कार्यकर्ता सड़क पर बवाल कारते हुए विधानसभा जा रहे थे. जेपी गोलंबर के पास पहुंचते ही पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोक दिया. बैरिकेडिंग करने के बाद भी जब कार्यकर्त्ता नहीं रुके तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.

इसमें कई कार्यकर्ताओं का सिर फट गया. पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले का भी प्रयोग किया. आपको बता दें कि, वामपंथी दलों के विधानसभा मार्च को लेकर प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए थे. छात्र मार्च करते हुए विधानसभा जाना चाहते थे लेकिन जेपी गोलंबर के पास ही छात्रों और पुलिसवालों में बहस हो गई. देखते ही देखते मामले ने तुल पकड़ लिया और छात्रों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी करनी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी जवाब में लाठीचार्ज किया और वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले बरसाए.

पुलिस के लाठीचार्ज और प्रदर्शनकारियों की रोड़ेबाजी की वजह से जेपी गोलंबर से रामगुलाम चौक होते हुए गांधी मैदान का दक्षिणी इलाका पूरी तरह से ब्लॉक हो गया था. इस हंगामेदार प्रदर्शन के दौरान AISA के कई कार्यकर्ता घायल हो गए. घायलों को उनके साथी उठाकर PMCH में इलाज के लिए ले गए हैं. किसी को गंभीर चोट तो नहीं आई है लेकिन कइयों के सिर फट गए हैं. कई लोगों के चेहरे पर भी चोट लगी है. इधर छात्रों की तरफ से हुई रोड़ेबाजी में मौके पर मौजूद ASP लॉ एंड आर्डर स्वर्ण प्रभात के सीने पर पत्थर लग गया. वहीं 55 वर्षीय एक सब इंस्पेक्टर का सिर भी फट गया है. कई पुलिसकर्मी घायल भी बताये जा रहे हैं जिन्हें इलाज के लिए PMCH भेज दिया गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.