City Post Live
NEWS 24x7

कुपवाड़ा में शहीद कमलेश के परिजनों को सहायता के तौर पर एक करोड़ दे बिहार सरकार : भागवत शर्मा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कुपवाड़ा में शहीद कमलेश के परिजनों को सहायता के तौर पर एक करोड़ दे बिहार सरकार : भागवत शर्मा

सिटी पोस्ट लाइव : सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने बताया की 13सितम्बर को जम्मू के कुपवाड़ा में बख्तियारपुर स्थित लखनपुरा गांव निवासी 19वर्षीय कमलेश कुमार सिंह आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए. कमलेश कुमार सिंह की नियुक्ति पिछले साल 2018 में ही हुई थी. इन्होंने बताया कि कमलेश की पार्थिव शरीर एयरपोर्ट पे आया तो बिहार सरकार के किसी मंत्री विधायक ने शहीद को श्रधांजलि देना उचित नहीं समझा भागवत शर्मा ने बताया कि देशभक्ति का ढिंढोरा पीटने वाले भाजपा पार्टी कोई भी नेता शहीद कमलेश को एयरपोर्ट पे श्रद्धांजलि देने नहीं गए।

इन्होंने बताया कि जैसे जी शहीद कमलेश की पार्थिव शरीर दानापुर छावनी से लखनपुरा (बख्तियारपुर) के लिए ले जाने जाया लगा पटना बायपास से ही हजारों दोपहिया और और सैकड़ो की संख्या में चार चक्का वाहन से पचास हजार से अधिक लोग कमलेश की एक झलप पाने को बेताब थे।

भागवत ने बताया कि कमलेश ने सीने पे गोली खाकर देशवासियों के लिए शहीद हुआ है और बिहार सरकार ने शहीद कमलेश का अपमान किया है भागवत शर्मा ने मांग की है कि कमलेश के परिजनों को 1करोड़ की मुआवजा दी जाए नहीं तो बिहार के सत्ता पार्टी के प्रतिनिधियों का क्षेत्र में घेराव होगा एवं सवर्ण सेना व्यापक आन्दोलन करेगी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.