City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के माटी की सौगंध, तोड़ देंगे तेरे लाठी की हिम्मत – तेजस्वी यादव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार के माटी की सौगंध, तोड़ देंगे तेरे लाठी की हिम्मत – तेजस्वी यादव

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बढ़ते अपराध, लूट और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर राजद ने रविवार को ‘राजभवन मार्च’ किया था. मार्च के दौरान पुलिस ने राजद समर्थकों पर लाठीचार्ज किया, जिसमें कई पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे. इस घटना के बाद अाज तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि – “उखाड़ फेकेंगे हम  शोषण, हत्याचार और ताकत चुराई इस कुर्सी की, तोड़ देंगे देखना,हिम्मत तेरे लाठी की, सौगंध बिहार के माटी की.”

 

 

तेजस्वी ने आगे लिखा कि -“जनमत की डकैती कर बनी चोर सरकार की जनविरोधी नीतियों, बढ़ती बेरोज़गारी, महँगाई और बिगड़ती क़ानून व्यवस्था के विरोध में शांतिपूर्ण तरीक़े से मार्च कर रहे युवाओं पर अन्यायी, अत्याचारी और हत्याचारी नीतीश सरकार ने लाठीचार्ज कर लोकतंत्र को शर्मसार किया है.” पता नहीं, ‪माननीय नैतिक कुमार जी‬ किस ज़ुबान से गांधी, लोहिया और जेपी का नाम लेते है? जो इंसान मौसम बदलने से पहले गठबंधन व सहयोगी बदलता हो उससे किसी नीति, सिद्धांत और विचार की अपेक्षा करना ख़ुद को धोखा देना है. रोज़गार मांग रहे युवाओं पर किए गए लाठीचार्ज के लिए नीतीश जी माफ़ी मांगे.

 

 

बता दे कि बिहार में बढ़ते बलात्कार, लूट और भ्रष्टाचार के खिलाफ युवा राजद राजभवन मार्च कर रहा था. राजद कार्यकर्ता मार्च करते हुए इनकम टैक्स बैरिकेड तोड़ राजभवन जाना चाहते थे. लेकिन हड़ताली मोड़ के पास पुलिस से उनकी जबर्दस्त झड़प हो गई. पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोक लेकिन कार्यकर्ता राजभवन जाना चाहते थे. इसको लेकर पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की हो गई, जिसको बाद पुलिस ने उनपर लाठी चार्ज कर दिया. वहीं पुलिस द्वारा राजद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कि खबर मिलते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रदर्शन स्थल पर पहुचें और बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि पुलिस इस लाठी चार्ज को लेकर राजद से माफ़ी मांगे. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि राजद कार्यकर्ताओं ने ऐसा कुछ नहीं किया की उस पर लाठी चार्ज किया जाये.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.