City Post Live
NEWS 24x7

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का तेजस्वी यादव पर हमला, 20 महीने के कार्यकाल पर उठाये सवाल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक दलों के बीच वार-पलटवार जारी है. कोई भी पार्टी अपनी विपक्ष की पार्टियों पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोर रहे हैं. चुनाव के बीच अपनी जनसभाओं में राजनितिक नेता कई तरह के वादे कर रहे हैं जोकि चुनाव के बाद पुरे किये जायेंगे.

इसी मामले में गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. दरअसल तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी का घोषणा-पत्र जारी करते हुए बिहार की जनता से वादा किया था कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो वे 10 लाख सरकारी नौकरी दिलवाएंगे. इसी वादे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोला है.

गिरिराज सिंह का कहना है कि तेजस्वी यादव  चुनाव के समय सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरी देने का वादा कर रहे हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि साल 2015 में 20 महीने के लिए आप सत्ता में आए थे. तब आपने डिप्टी सीएम रहते हुए कितने लोगों को नौकरी दी थी. इसका जवाब आपको देना चाहिए.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि केवल जुमलेबाजी करने से कुछ नहीं होता है, काम भी करना पड़ता है और इसके लिए बिहार की जनता उनको माफ़ नहीं करेगी. इस तरह चुनाव के बीच पार्टियों के बीच वार-पलटवार और आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इससे पहले भी अन्य दलों के नेता ने अपने विपक्ष की पार्टियों पर सीधा निशाना साधा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.