City Post Live
NEWS 24x7

BJP मिशन बिहारः आज पटना आ रहे हैं राजनाथ सिंह, दलसिंहसराय में करेगें सभा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

BJP मिशन बिहारः आज पटना आ रहे हैं राजनाथ सिंह, दलसिंहसराय में करेगें सभा

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी जोरशोर से जुट गई है. योगी आदित्यनाथ के बाद अब राजनाथ सिंह बिहार पहुँच रहे हैं. BJP अपने मिशन 2019 को सफल बनाने के लिए बिहार में ऐड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए है. लगातार पार्टी की ओर से बिहार के जिलों में सम्मेलन आयोजन किए जा रहा हैं आज शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह पटना आ रहे हैं. राजनाथ सिंह के बिहार आने को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इधर उनके आगमन को लेकर बीजेपी के नेता भी उत्साहित हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह पटना के अधिवेशन भवन में BJP  के प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को सं‍बोधित करेंगे. माना जा रहा है कि इस दौरान वे नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताएंगे. राजनाथ पटना में लोगों को संबोधित करने के बाद आज ही दलसिंहसराय में पार्टी के शक्ति केंद्र सम्मेलन को भी सं‍बोधित करेंगे. इसमें समस्तीपुर, बेगूसराय और खगड़िया जिले के शक्ति केंद्रों के लोग शामिल रहेंगे. बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी रहेंगे.

गौरतलब है कि शुक्रवार को  पटना में भाजयुमो मिशन 2019 का शंखनाद हुआ था.पहले दिन  मोर्चा के विजय लक्ष्य 2019 के तहत युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें प्रदेश के 15-20 हजार युवाओं का जुटान हुआ. इस दौरान खराब मौसम के बावजूद भी कार्यकर्ता जुटे रहे. सम्मेलन की अध्यक्षता प्रदेश के यवा अध्यक्ष नितिन नवीन कर रहे थे. इसमें भाजपा बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय व राज्य सरकार के सभी मंत्री भी शामिल हुए.

बीजेपी किसी भी कीमत पर बिहार और यूपी जीतना चाहती है. बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं का ध्यान बिहार और यूपी पर है. बिहार और यूपी में बीजेपी नेताओं का दौरा लगातार जारी है. गौरतलब है कि यूपी में बीजेपी को अखिलेश यादव और मायावती की जोड़ी से तो बिहार में तेजस्वी यादव से जोरदार टक्कर मिल रही है. दोनों ही प्रदेशों में बीजेपी के लिए महागठबंधन से निबटना एक बड़ी चुनौती बनी हुई है.बीजेपी आनेवाले दिनों में हिंदुत्व के अजेंडे के जरिये हिन्दू मतदाताओं के ध्रुवीकरण की कोशिश करेगी. बीजेपी के नेता आरके सिन्हा तो यहाँ तक कह चुके हैं कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है.सुप्रीम कोर्ट करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

यह भी पढ़ें – गुंजन खेमका का हत्यारा पुलिस गिरफ्त में, कुख्यात मस्तु ने कबूला गुनाह

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.