City Post Live
NEWS 24x7

शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी विपक्ष ने किया हंगामा,सदन दो बजे तक स्थगित

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी विपक्ष ने जमकर किया हंगामा,सदन दो बजे तक स्थगित

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी विपक्ष द्वारा हंगामा जारी है.  शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन सुबह 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू हुई. कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के हंगामे के बीच बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने दोपहर दो बजे तक के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी.

 

 

मिली जानकारी के अनुसार बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन विपक्ष ने सीबीआई के दुरुपयोग और अपराध को लेकर कार्य स्थगन प्रस्ताव लाया. बताया जाता है कि राजद के कार्य स्थगन प्रस्ताव पर कांग्रेस ने भी सहमति दी है.विपक्ष का कहना है कि जब तक सदन में कार्य स्थगन प्रस्ताव नहीं लाया जाता, तब तक सदन को नहीं चलने देंगे. इसके बाद विपक्ष के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही को विधानसभा अध्यक्ष ने दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी. इसके बाद विपक्षी विधायक हंगामा करते हुए सदन के बाहर आ गये. वहीं, विपक्ष के कार्य स्थगन प्रस्ताव पर भाजपा विधायक संजय सरावगी ने कहा है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को न्यायालय ने सजा सुनाई है. विपक्ष परिवार से ऊपर उठे.

 

 

सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्थगित किये जाने के बाद विपक्षी विधायक हंगामा करते हुए विधानसभा के बाहर आ गये. कांग्रेस विधायक रामदेव राय ने कहा कि सीबीआई सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंडिया हो गयी है. जनतंत्र षड़यंत्र में बदल गया है. जनता की समस्याओं को नजरंदाज किया जा रहा है. बिहार की जनता आक्रोशित है.

यह भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः सुप्रीम कोर्ट ने कहा-‘अपना काम नहीं कर रही बिहार पुलिस’

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.