City Post Live
NEWS 24x7

CBI और केंद्र सरकार पर जारी है तेजस्वी का हमला, CBI के बता दिए हैं चार नए नाम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

CBI और केंद्र सरकार पर जारी है तेजस्वी का हमला, CBI के बता दिए हैं चार नए नाम

सिटी पोस्ट लाइव : सीबीआई के दो टॉप बॉस के बीच चल रही लड़ाई और दोनों द्वारा एक दूसरे के ऊपर लगाए जा रहे भर्ष्टाचार के आरोप के बाद पूरी जांच एजेंसी विपक्ष के निशाने पर आ गई है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पीछले 24 घंटों में CBI में जारी आंतरिक गतिरोध को लेकर कईबार ट्वीट  कर चुके हैं.

CBI के बहाने उन्होंने  केन्द्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. अपने इस ट्वीट में तेजस्वी ने टंग ट्विस्टर  जैसा ही कुछ इस्तेमाल करते हुए केन्द्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सीबीआई को 4 नए नाम भी दिए हैं. इससे पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए सीबीआई को Corrupt Brokers of India कहा था. अब सीबीआर्इ् के नंबर वन अधिकारी आलोक वर्मा और नंबर दो के अधिकारी राकेश अस्थाना को सरकार द्वारा जबरिया छूट्टी पर भेंज दिए जाने भेजने के बाद तेजस्वी यादव का एक नया ट्विट आया है.

अपने ट्विटर हैण्डल से ट्वीट  करते हुए तेजस्वी ने CBI के 4 फुलफॉर्म लिखे. उन्होंने CBI के जरिए ही बीजेपी और CBI को घेरा, इसके साथ हीं उन्होंने सीबीआर्इ् को केज्ड ब्यूरों बताते हुए सरकार को धुर्त नौकरशाहों का हिमायती करार दिया- अपने अंग्रेजी के इस ट्विट में तेजस्वी ने लिखा:—

Central BJP Intruders (CBI) have virtually taken over Caged Bureau of Investigation (CBI) to save Corrupt Brokers of India (CBI) through it’s Criminal Barter Interrogation (CBI) by its Crooked Bureaucrats of Incompetence (CBI). #CBIVsCBI

Tejashwi Yadav

तेजस्वी अपने इस ट्वीट  के जरिए कहना चाहते है,  “केन्द्र की घुसपैठिया बीजेपी सरकार ने भारत की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को कैद कर लिया है, ताकी वह अपने धुर्त कर्मचारियों के जरिए पूछताछ की प्रक्रिया का दिखावा करते हुए देश के करप्ट दलालों की रक्षा कर सके.”गौरतलब है कि देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी में कई दिनो से शीर्ष अधिकारियों को बीच गतिरोध जारी था वहीं इस मामले में सीबीआई के नंबर दो के अधिकारी राकेश अस्थाना पर 3 करोड़ के रिश्वत लेने के आरोप पर मामला भी दर्ज हुआ है.

इस पूरे मामले से केन्द्र की नरेंन्द्र मोदी सरकार की साख पर बट्टा लग रहा था. जिसे लेकर सरकार ने कदम उठाते हुए CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को जबरन छूट्टी पर भेज दिया गया है. बता दे कि फिलहाल नागेश्वर राव को CBI की जिम्मेदारी सोंपी गई है.लेकिन विपक्ष का हमला जारी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.