City Post Live
NEWS 24x7

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में डॉक्टर समेत 4 की मौत.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की शाम एक और बड़ा सड़क हादसा हुआ.इस दुर्घटना में रोहतास जिले के मशहूर डॉक्टर आनंद प्रकाश समेत चार की मौत हो गई. मृतक आनंद प्रकाश जदयू नेता और डॉक्टर निर्मल कुमार के बेटे हैं. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की शाम भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. आनंद प्रकाश अपनी बीएमडब्ल्यू कार से यूपी के फैजाबाद के लिए निकले थे.इसी दौरान दुर्घटना हो गई.

 

खबर के अनुसार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर उनकी अपनी बीएमडब्ल्यू कार की कंटेनर से टक्कर हो गई. कार में आनंद कुमार के अलावा उनके चाचा के दामाद दीपक कुमार, दोस्त अखिलेश सिंह और एक मित्र थे. सड़क हादसा इतना भयानक था कि सभी की जान चली गई है.घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने के बाद मृतक चिकित्सक आनंद कुमार के पिता और अन्य परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. डेहरी में उनके रेसिडेंस पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए हैं.

 

मृत चिकित्सक आनंद प्रकाश डेहरी प्रखंड के महादेवा के रहने वाले थे. यहां के मशहूर डॉक्टर और जदयू नेता निर्मल कुमार के छोटे बेटे थे. वे जमुहार स्थित एनएमसीएच में लेप्रोसी विभाग में एचओडी के रूप में कार्यरत थे.परिजनों के मुताबिक वह अपने बीएमडब्ल्यू कार के साथ अपने बड़े चाचा पूर्व मुखिया हीरालाल सिंह के दामाद दीपक कुमार, मित्र अखिलेश सिंह व अन्य एक अन्य मित्र के साथ शुक्रवार की सुबह डेहरी से उत्तर प्रदेश के फैजाबाद के लिए निकले थे.मृतक के पिता डॉ निर्मल कुमार क्षेत्र के चर्चित चिकित्सक हैं.वे जनता दल यूनाइटेड औरंगाबाद लोकसभा के प्रभारी हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.