City Post Live
NEWS 24x7

40 मिनट की बारिश में ही पानी पानी हो गई राजधानी, हर तरफ जल-जमाव और कीचड़

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पटना के लोगों को आधे घंटे की इस बारिश ने इस बात का अहसाश करा दिया कि जल जमाव से इसबार राजधानी को मुक्त कर देने का नगर निगम का दावा पूरी तरह से फेल हो गया है. आधे घंटे की बारिश ने ही राजधानी को पानी पानी कर दिया है.

सिटीपोस्टलाईव: सोमवार की रात झमाझम हुई बारिश ने गर्मी से लोगों को राहत तो दिला दी है .लेकिन 40 मिनट की बारिश ने राजधानी को पानी पानी कर दिया .शहर के कई ईलाकों में सड़के  पानी से लबालब भर गईं.सडकों पर निकलना दूभर हो गया.शहर के सबसे वीआइपी और भीड़ भाड़ वाले डाक बंगला ईलाके में भी जल जमाव के कारण वाहन जहाँ तहां रुक गए. सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई. छजूबाग़ में भी पानी भर गया. जब वीआइपी ईलाकों का हाल ये है तो बाकी ईलाकों का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं.

आंधी पानी से सड़क पर कहीं पेड़ गिर गए तो कहीं बिजली का तार टूट गया.कई ईलाकों में रात भर बिजली गुल रही.जिन ईलाकों में नाले की उगाही हुई थी,बुरा हाल है.पानी की वजह से नाले का सारा कचरा सड़क  पर कीचड़ बनकर बह रहा है.हालात इतनी ख़राब कि पक्की सड़क पर भी चलना  मुश्किल हो गया है.पटना के लोगों को आधे घंटे की इस बारिश ने इस बात का अहसाश करा दिया कि जल जमाव से इसबार राजधानी को मुक्त कर देने का नगर निगम का दावा पूरी तरह से फेल हो गया है.आधे घंटे की बारिश ने ही राजधानी को पानी पानी कर दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.