City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में बारिश का अलर्ट, दो दिन में बढ़ेगी ठंड.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :पटना समेत प्रे प्रदेश के तापमान में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है.मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के पूर्वी व पश्चिमी चंपारण, सिवान, सारण, गोपालगंज में अगले 24 घंटों के दौरान हल्की वर्षा की संभावना है, जबकि राजधानी समेत अन्य जिलों का मौसम शुष्क बना रहेगा. प्रदेश के उत्तरी भागों में कोहरे का प्रभाव अभी बना रहेगा. सुबह में धुंध छाई रहेगी. अगले 48 घंटों के बाद न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री की गिरावट की संभावना है.

 

प्रदेश में पछुआ हवा का प्रवाह अगले पांच दिनों तक बना रहेगा. सोमवार को राजधानी समेत प्रदेश के 23 जिलों के न्यूनतम व अधिकतम तापमान में वृद्धि दर्ज की गई. पटना, पूर्णिया में सुबह के समय कोहरा छाए रहा. 6.2 डिग्री सेल्सियस के साथ गया प्रदेश का सबसे ठंडा स्थान रहा. राजधानी का न्यूनतम तापमान 11.2 तो अधिकतम तापमान में सामान्य से चार डिग्री ऊपर 28.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.दोपहर में तेज धूप निकलने के बावजूद ठंड का अहसास हो रहा है. सुबह और शाम पछुआ हवा ने कनकनी बढ़ा रखी है.

 

मौसम विभाग के मुताबिक अभी 10 दिनों तक ठंड का असर रहेगा. तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. सुबह के समय हल्का कोहरा छाया रहेगा. आगामी पांच दिनों तक पछुआ हवा का प्रवाह तेज रहेगा.बिहार कृषि विश्वविद्यालय के मौसम विभाग के अनुसार फिलवक्त मौसम ऐसा ही बना रहेगा. पर्वतीय क्षेत्रों में जबरदस्त बर्फबारी होने के कारण उसका असर यहां भी दिख रहा है. मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार सोमवार को अधिकतम तापमान 26.5 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.