City Post Live
NEWS 24x7

माओवादियों के नाम से पोस्टर बरामद, BJP नेता के घर में आग लगाने की कोशिश

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

माओवादियों के नाम से पोस्टर बरामद , BJP नेता के घर में आग लगाने की कोशिश .कार को जलाया 

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. रोज कोई न कोई घटना को अपराधी या असामाजिक तत्व अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा घटना नवादा से है जहां बीजेपी के पूर्व जिला मंत्री प्रताप रंजन के घर अज्ञात लोगों ने आग लगाने की कोशिश की . वहीं घर के बाहर खड़ी उनकी स्विफ्ट कार को आग के हवाले कर दिया गया. घटना देर रात की बताई जा रही है . बताया जा रहा है कि प्रताप रंजन अपने न्यू एरिया स्थित हनुमान नगर के आवास के बाहर जब टायर फटने की आवाज सुनकर बाहर आए , तो उन्होंने देखा कि घर की खिड़कियों में टायर जलाकर आग लगा दी गई है.  जैसे वह आगे बढ़े तो देखा कि उनकी कार को भी फूंक दिया गया है. जब तक मोहल्ले वाले लोग कुछ समझ पाते तब तक उनका काफी नुकसान हो चुका था.

इस घटना के तुरंत बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद स्थानीय ने पुलिस देर रात पहुंचकर मामले की छानबीन की. छानबीन के दौरान दो मकान के बाद धमकी भरे पोस्टर भी चिपकाए गए हैं .  जिसमें माओवादियों के हवाले से उनको धमकी दी गयी है. हालांकि इस घटना के बारे में कई प्रकार की चर्चा लोगों में है. कुछ लोगों का कहना है कि घटना के पीछे जमीन विवाद है .लेकिन पूर्व जिला मंत्री ने इससे इनकार किया है. उनका कहना है कि इसके पीछे असमाजिक तत्व हो सकते हैं .

घटना के बाद आज सुबह एएसपी अभियान कुमार आलोक, सदर एडीपीओ विजय झा ने मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दिया है. फिलहाल पुलिस अपने साथ एक पोस्टर लेते गयी और आगे की छानबीन में जुट गयी है. आपको बता दें  कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है .अपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है.

 

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.