City Post Live
NEWS 24x7

खतरे में पीएम मोदी की जान, राजीव गांधी की तरह मोदी को भी मारने की साजिश

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

खतरे में पीएम मोदी की जान, राजीव गांधी की तरह मोदी को भी मारने की साजिश

सिटी पोस्ट लाइव : भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में कुछ दिनों पहले हुई पांच गिरफ्तारियों के बाद भी कई खुलासे हो रहे हैं. पहले खुलासा हुआ कि नक्सली देश में एक और राजीव गांधी हत्याकांड की साजिश रच रहे हैं. अब एक ऐसी चिट्ठी सामने आई है जिसमें खुलासा हुआ है कि ये साजिश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ही रची जा रही है. गुरूवार को अदालत में पुणे पुलिस ने एक पत्र पेश करते हुए कहा कि माओवादी प्रधानमंत्री मोदी की पूर्व पीएम राजीव गांधी की तरह हत्या करने की साजिश रच रहे थे. बता दें बुधवार को प्रतिबंधित सीपीआई-माओवादी संगठन से संबंध रखने वाले पांच व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्तियों के नाम सुधीर धावले, सुरेंद्र गडलिंग, रोना विल्सन, महेश राउत, और शोमा सेना है. इन्ही की गिरफ़्तारी के बाद कई मामलों का खुलासा हो रहा है. जिसमें पीएम मोदी की हत्या की बात सामने आई है.

जो चिट्ठी पुणे पुलिस द्वारा कोर्ट को सौंपी गई चिट्ठी में लिखा है कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी बिहार और बंगाल को छोड़ करीब 15 से ज्यादा राज्यों में सत्ता में आ चुकी है. अगर इसी तरह ये रफ्तार आगे बढ़ती रही तो माओवादी पार्टी को खतरा हो सकता है. इसलिए वह सोच रहे हैं कि एक और राजीव गांधी हत्याकांड की तरह घटना की जाए. कहा गया है कि अगर ऐसा होता है तो ये एक तरह से सुसाइड अटैक लगेगा, हमें लगता है कि हमारे पास ये चांस है. मोदी के रोड शो का टारगेट करना एक अच्छी प्लानिंग हो सकती है. कर्नल किशन और कई वरिष्ठ कामरेड मोदी युग को खत्म करने के लिये मजबूत कदम उठाने का प्रस्ताव दिया है.

स्पेशल अभियोजक उज्ज्वला पवार ने कोर्ट को बताया कि हम राजीव गांधी जैसी एक और घटना वाले लाइन के बारे में सोच रहे हैं. इस खत के सामने आने के बाद सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने कहा है कि सुरक्षा एजेंसियों को अपना काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार की कोई बात सामने आई है तो इसकी जांच भी होनी चाहिए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.