City Post Live
NEWS 24x7

पीएम मोदी ने अररिया में किया जनसभा को संबोधित, फिर आएगी एनडीए की सरकार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: पीएम मोदी चुनाव को लेकर बिहार में लगातार रैलियां कर रहे हैं. आज बिहार में दुसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है तो वहीं प्रधानमन्त्री जी भी जनसभाओं को संबोधित करने में लगे हैं. आज प्रधानमन्त्री जी ने बिहार के अररिया में एक जनसभा को संबोधित किया.

प्रधानमन्त्री जी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि बिहार ने डंके की चोट पर सन्देश दिया है कि बिहार में एनडीए की सरकार फिर से आ रही है. बिहार में आज दूसरे चरण का मतदान चल रहा है, इस बार बंपर वोटिंग हो रही है. उन्होंने यह भी कहा कि आज पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण की वजह से हडकंप मचा हुआ है फिर भी बिहार की जनता उत्साह के साथ वोटिंग कर रही है, ऐसे में लोगों को विचार करना चाहिए.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि बिहार में पहले चरण के मतदान की प्रक्रिया के बाद बिहारवासियों ने यह तय कर लिया है कि बिहार में एनडीए की ही सरकार आएगी. साथ ही विपक्ष की पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोगों ने जंगलराज और डबल युवराज को सिरे से नकार दिया है. आज एनडीए के विरोध में जो खड़े हैं वो इतना कुछ खाने के बाद फिर बिहार को लालच की नजरों से देख रहे हैं. बिहार के लोगों को पता है कि कौन राज्य का विकास करेगा और कौन परिवार का विकास करेगा. प्रधानमन्त्री जी इसके बाद सहरसा में भी अपनी जनसभा को 1 बजे संबोधित करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.