City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश के फैसले से बीजेपी के अंदर सुलगी हुई है आग, एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कह दी है बड़ी बात

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश के फैसले से बीजेपी के अंदर सुलगी हुई है आग, एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कह दी है बड़ी बात

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान विधानसभा से एनआरसी और एनपीआर को लेकर जो प्रस्ताव पारित हुआ है उसको लेकर बिहार की सियासी तपिश अभी ठंडी नहीं हुई है। बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय की मानें तो नीतीश के इस फैसले से बीजेपी के अंदर घोर नाराजगी है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा कि मुझे नहीं पता कि शीर्ष नेतृत्व इस प्रस्ताव से सहमत है या नहीं लेकिन मुझे नहीं लगता कि शीर्ष नेतृत्व इससे सहमत है। बिहार का नेतृत्व जरूर इसके पक्ष में रहा होगा तभी यह प्रस्ताव पारित हुआ। बीजेपी के विधायक, नेता और कार्यकर्ता बिहार विधानसभा से एनआरसी एनपीआर पर पारित हुए प्रस्ताव को लेकर सहमत नहीं है। बीजेपी असहज महसूस कर रही है।

ये भी पढ़े : बिहार दारोगा परीक्षा के अभ्यर्थी का हंगामा, कर रहे सीबीआई जांच की मांग

सच्चिदानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार ने क्या सोंचकर यह किया है मैं नहीं कह सकता हूं लेकिन नीतीश कुमार को इस फैसले से वोटों का लाभ नहीं मिलेगा। बीजेपी के साथ रहने पर बीजेपी का वोट हीं उन्हें मिलेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मन में दो बातें चल रही है। वे हंस भी रहे हैं ठठाकर और गाल भी फुलाएंगे दोनों नहीं चलेगा। उन्हें बीजेपी के संकल्पों के साथ रहना होगा। सच्चिदानंद राय ने कहा कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व दो बार यह घोषणा कर चुका है कि बिहार विधानसभा का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में हीं एनडीए चुनाव लड़ेगा।

आपको बता दें कि बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान विधानसभा से एनआरसी और एनपीआर को लेकर जो प्रस्ताव पारित हुआ है उसके मुताबिक बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा और एनपीआर पुराने फार्मेट में लागू होगा। कहा जाता रहा है कि तेजस्वी और नीतीश की 20 मिनट की मुलाकात ने खेल बदल दिया और नीतीश ने बीजेपी को भनक भी नहीं लगने दी और यह प्रस्ताव पारित करा लिया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.