City Post Live
NEWS 24x7

JDU को लीड करने के लिए नीतीश ने बुलाया था: प्रशांत किशोर.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :अपनी जन सुराज पदयात्रा को लेकर JDU के राष्ट्रिय अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा उठाये गये सवाल का जबाब चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दे दिया है. पश्चिम चंपारण के जमुनिया गांव पहुंचे प्रशांत किशोर ने मंगलवार को ललन सिंह पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि मैंने किसी से आजतक पैसा नहीं लिया पर अब ले रहा हूं. बिहार में बदलाव के लिए उनसे फीस ले रहे हैं, जिनके लिए अब तक काम किया है, ताकि ये टेंट लगाया जा सके. पीके ने कहा कि कहा जा रहा है कि मेरे पास पैसा कहां से आ रहा- मेहनत से, अपनी बुद्धि से 10 साल काम किए हैं, दलाली नहीं किए हैं.

प्रशांत ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में चुनाव हारने के बाद नीतीश कुमार ने दिल्ली आकर उनसे मदद मांगी थी.कहा कि हमारी मदद कीजिए. 2015 में हमलोगों ने उनको जिताने में कंधा लगाया, अभी 10-15 दिन पहले बुलाकर सीएम बोले कि हमारे साथ काम कीजिए, हमने कहा कि ये अब नहीं हो सकता है. एक बार जो लोगों को वादा कर दिया है कि 3500 किमी चलकर गांव-गांव में जाकर लोगों को जगाना है, वही करेंगे. पीके ने कहा कि एक बार जनबल खड़ा हो गया, कोई टिकने वाला नहीं है लिखकर रख लीजिए.

प्रशांत ने कहा कि मैंने पैसे के लिए दलाली नहीं की है. डाक्टर का बेटा हूं अपनी बुद्धि से देश से सीख कर आया हूं. पैसे की वजह से बिहार का लड़का छूटना नहीं चाहिए, यही मेरा संकल्प है. प्रशांत ने जनता से अपील की कि गरीबी और समाज से मतलब नहीं है, बिहार के विकास के लिए आप साथ आइए. उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोच रहे हैं कि हम मैदान छोड़ देंगे, हम तो बढ़िया-बढ़िया आदमी की नाक में दम कर देंगे.

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर देश के जानेमाने चुनावी रणनीतिकार हैं.अबतक वो बीजेपी से लेकर कई राजनीतिक दलों के लिए काम कर चुके हैं.हर जगह उन्हें अप्रत्याशित सफलता भी मिली है.अब वो दुसरे के लिए चुनावी रणनीति बनाए जाने की जगह खुद राजनीति में उतरना चाहते हैं.वो अपना राजनीतिक दल बनाने से पहले जनता के बीच जा रहे हैं.बड़े पैमाने पर युवा उनसे जुड़ रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.