City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार जी प्रधानमंत्री जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहतें हैं: चिराग पासवान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक दलों के बीच तनातनी जारी है. कोई भी नेता विपक्ष की पार्टियों की निंदा करने या हमला करने से चूक नहीं रहे हैं. इस सिलसिले में चिराग पासवान ने फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए करारा हमला बोला है.

दरअसल लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि “आदरणीय नीतीश कुमार जी आदरणीय प्रधानमन्त्री मोदी जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहतें हैं. खुद 5 साल क्या किया है यह राज़ किसी को नहीं पता. जे॰डी॰यू॰ के नेता आते है सिर्फ़ केंद्र सरकार की योजना गिनवा कर चले जाते हैं. जेडीयू ने प्रदेश को बर्बाद किया है”.

इसके बाद इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू नेता डॉ. अजय अलोक ने कहा कि “हमने क्या किया ये देश के साथ विश्व ने भी देखा लेकिन अंधो को नहीं दिखेगा , आप कह रहे हैं महागठबँधन का डर ?? तेजस्वी का पूँछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं , 10 November के बाद नज़र आएँगे आप ? परिवारिक युवराज का अंत इस चुनाव में तय होगा”.

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि चुनाव बाद भाजपा और लोजपा की गठबंधन वाली सरकार बनेगी. इससे साफ़ ज़ाहिर है की चुनाव के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. कल विधानसभा के दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चूका है और 7 नवम्बर को तीसरा और आखरी चरण का मतदान होना है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.