City Post Live
NEWS 24x7

ना खुदा ही मिला ना विसाले सनम ना इधर के रहे ना..

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कंचन पार्वती.

जिस जूली के लिए उन्होंने अपना सबकुछ छोड़ दिया आज वहीँ जूली कहाँ है मटुकनाथ को पता नहीं. जूली पिछले 4 साल से उनके साथ नहीं है.पहली पत्नी आभा  चौधरी को तो वो पहले ही खो चुके हैं और अब जूली भी बुढापे में साथ देने के लिए मौजूद नहीं है.

सिटीपोस्टलाईव :  सुप्रीमकोर्ट ने लव गुरु मटुकनाथ चौधरी को तगड़ा  झटका दिया है.सुप्रीम कोर्ट राहत  की आस में गए लव गुरु को आदेश मिला है अपनी पहली पत्नी को मुवावजा देने का .  निचली अदालत के आदेश का पालन करते हुए मटुकनाथ को अब दिसंबर 2018 तक अपनी पत्नी को बकाये की  राशि 8.5 लाख रुपये देना होगा.कोर्ट के इस आदेश के बाद मटुकनाथ हिल गए हैं .उन्होंने अपना फोन बंद कर दिया है .मिडिया के लोग उनको खोज  रहे हैं लेकिन वो प्रतिक्रिया देने के लिए उपलब्ध नहीं हैं.

गौरतलब है कि मटुकनाथ को अपनी छात्रा  जूली से प्यार हो गया. 55 साल इ उम्र में 25 साल की जूली से उनका प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने अपना घर बार सबकुछ छोड़ दिया और जूली के साथ अपना नया जीवन शुरू किया.जिस जूली के लिए उन्होंने अपना सबकुछ छोड़ दिया आज वहीँ जूली कहाँ है मटुकनाथ को पता नहीं. जूली पिछले 4 साल से उनके साथ नहीं है.पहली पत्नी आभा  चौधरी को तो वो पहले ही खो चुके हैं और अब जूली भी बुढापे में साथ देने के लिए मौजूद नहीं है.

मटुकनाथ एक दार्शनिक की तरह कहते हैं –“ प्यार बड़ा मुश्किल से मिलता है .प्यार कबतक मिलेगा, किस्मत पर निर्भर करता है.जूली से कल भी प्यार था, आज भी है और आगे भी  रहेगा .”मटुकनाथ अकेले शास्त्री नगर में रहते हैं और अपना ज्यादा समय सोशल मिडिया के सहारे गुजारते हैं. लेकिन पिछले एक सप्ताह से अपना मोबाइल फोन ऑफ कर मटुकनाथ भी कहाँ गायब हो गए हैं ,किसी को पता नहीं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.